Wednesday , August 10 2022
Breaking News

जालंधर : सूफी गायिका ज्योति नूरां ने जिस पति के लिए अपने परिवार से कर दी थी बगावत, आज उसी ने दिया धोखा, करता है मारपीट, करोड़ों रुपए भी हड़पे

Spread the News

जालंधर, (PNL) : जिस युवक के लिए सूफी गायिका ज्योति नूरां ने अपने परिवार तक से बगावत कर दी थी, आज उसी युवक ने उसे धोखा दे दिया है। ज्योति नूरां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने पति कुणाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ज्योति का कहना है कि उसका पति उससे मारपीट करता है और उसके करोड़ों रुपए भी हड़प चुका है। बता दें कि ज्योति नूरां ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर कुणाल से शादी की थी और परिवार वालों से खतरा बताकर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से सिक्योरिटी भी ली थी। कुछ महीनों के बाद ज्योति नूरां के परिवार वाले मान गए थे और कुणाल को उन्होंने बतौर दामाद स्वीकार कर लिया था। अब ज्योति नूरां ने उसी पति के खिलाफ शिकायत की है।

ज्योति ने बताया कि उसने कुणाल पासी के साथ 2014 में शादी करवाई थी। इस शादी से उसके परिवार वाले सहमत नहीं थे लेकिन फिर भी उसने कुणाल से शादी करवाई। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति कुणाल उससे नशे में मारपीट करने लगा। उसने अदालत में तलाक का केस भी लगाया है। तलाक केस की तिथि 11 अक्टूबर 2022 को है। उसने एस.एस.पी. से भी अपनी जान की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। ज्योति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जनता को अपील की कि उसके नाम से शो बुक करके उसका पति अवैध तरीके से लोगों को गुमराह कर रहा है और उनसे पैसे एडवांस के तौर पर ले रहा है। अब उसके साथ मेरा कोई लेन-देन नहीं है जिसका भी शो बुक है वो मेरे ऑफिस में सीधा संपर्क करे।

About punjab news live (PNL)

Check Also

बिहार में जेडीयू-बीजेपी का गठबंधन टूटा, लालू यादव की बेटी ने लिखा-“राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी”

Spread the Newsपटना, (PNL) : बिहार में आखिरकार बीजेपी-जेडीयू गठबंधन टूट गया है। जानकारी के मुताबिक …

error: Content is protected !!