Saturday , April 27 2024
Breaking News

हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में लौटने के बाद गुजरात टाइटंस ने इसे बनाया अपना कप्तान, पढ़ें

स्पोर्ट्स डेस्क, (PNL) : हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में लौटने के बाद गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 से पहले शुभमन गिल को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है। गुजरात टाइटंस के एक बयान में कहा गया “गिल एक ऐसी टीम का नेतृत्व करेंगे जिसमें अनुभव और युवा उत्साह का एक अद्वितीय संयोजन है, जो गुजरात टाइटन्स की पहचान रही है।” गिल ने गुजरात के लिए 33 पारियों में 47.34 की औसत से तीन शतक और आठ अर्द्धशतक की मदद से 1373 रन बनाए हैं। पिछला सीजन इस सलामी बल्लेबाज के लिए यादगार था, क्योंकि उन्होंने 17 मैचों में 59.33 की औसत से तीन शतक और चार अर्द्धशतक के साथ 890 रन बनाए और ऑरेंज भी अपने नाम की थी।

कप्तान की जिम्मेदारी मिलने पर गिल ने कहा “मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर खुशी और गर्व है और इतनी अच्छी टीम का नेतृत्व करने के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए फ्रेंचाइजी को धन्यवाद देता हूं। हमारे पास दो सीजन बहुत शानदार रहे हैं और मैं क्रिकेट के हमारे रोमांचक ब्रांड के साथ टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हूं।

गुजरात और मुंबई की फ्रेंचाइजी के बीच ट्रेड के बाद, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी पहली फ्रेंचाइजी, मुंबई इंडियंस में वापस चले गए। हार्दिक ने जीटी के साथ दो महत्वपूर्ण वर्ष बिताए और आत्मविश्वास के साथ उनके अभियान का नेतृत्व किया।
2022 में जीटी के पहले सीजन में हार्दिक ने एक शानदार शुरुआत सुनिश्चित की और गुजरात की टीम ने ट्रॉफी जीती, जबकि वे इस साल की शुरुआत में एक रोमांचक फाइनल में आखिरी गेंद पर हार के बाद अपने दूसरे सीजन में उपविजेता रहे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!