Tuesday , May 7 2024
Breaking News

पीपीएस अधिकारी हरकमलप्रीत सिंह खख ने एसएसपी मलेरकोटला का चार्ज संभाला, पढ़ें

मलेरकोटला, (PNL) : पीपीएस अधिकारी हरकमलप्रीत सिंह खख ने आज जिला मलेरकोटला के नए एसएसपी का कार्यभार संभाल लिया है। पदभार ग्रहण करने से पहले पुलिस बल द्वारा उन्हें ‘गार्ड-ऑफ-ऑनर’ दिया गया। वरिष्ठ कप्तान पुलिस जिला मालेरकोटला से पहले वह एसएसपी पठानकोट, कपूरथला, अमृतसर (ग्रामीण), एआईजी (काउंटर इंटेलिजेंस) जालंधर रेंज, एआईजी फिरोजपुर, पीएपी की सातवीं बटालियन के कमांडेंट से लेकर अन्य उच्च पदों पर कार्य कर चुके हैं।

कार्यभार संभालने के बाद  हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि जिला पुलिस लोगों को पारदर्शी और जवाबदेह पुलिस प्रशासन प्रदान करने और समय-समय पर आने वाली चुनौतियों से पार पाने के लिए प्रतिबद्ध है।

पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है और जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति हर हाल में कायम रहेगी. इस मौके पर उन्होंने जिलेवासियों से पुलिस को सहयोग करने की अपील की. पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में नशे और अपराधियों के खिलाफ शुरू हुई जंग की सफलता के लिए बिना किसी डर के पुलिस का सहयोग करना। उनकी प्राथमिकता मादक पदार्थों की तस्करी, साइबर अपराध, संपत्ति, महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के खिलाफ अपराध और सनसनीखेज अपराधों को रोकना और निपटना होगा।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता की अंतिम अरदास कल, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता चरणजीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!