Saturday , April 27 2024
Breaking News

लुधियाना में बड़ी वारदात, पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति को करंट लगाकर तड़पा-तड़पा कर मारा, पढ़ें

लुधियाना, (PNL) : इस समय की हैरान करने वाली खबर पंजाब के लुधियाना से आ रही है। अवैध संबंधों में रोड़ा बने एक व्यक्ति को उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिवाली पर दिया। जिस समय पटाखे चल रहे थे, आरोपियों ने करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी ताकि चिल्लाने की आवाज पटाखों की आवाज के नीचे दब जाए।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में मृतक विनोद के भाई हिमाचल प्रदेश के बद्दी जिला में रहने वाले मनोज राम की शिकायत पर विनोद की पत्नी रंजीता देवी और उसके प्रेमी गोपाल कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

2003 में हुई थी शादी.

मनोज कुमार की शिकायत के मुताबिक उसके भाई विनोद की शादी 2003 में आरोपी रंजीता के साथ हुई थी। दोनों भोला कालोनी इलाके में रहते थे। इसी दौरान रंजीता के गोपाल के साथ प्रेम संबंध बन गए। इस बारे में विनोद को पता चल गया था जिस कारण छह महीने से वह परेशान था। विनोद ने इस बारे में अपने भाई से भी बात की थी ताकि वह रंजीता को समझा सके। दिवाली वाली रात इसी बात को लेकर विनोद और रंजीता के बीच में फिर से विवाद हो गया।

इसी दौरान रंजीता ने आरोपी गोपाल कुमार को बुला लिया और वहां तीनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद विनोद को आरोपियों ने बिजली का करंट लगा कर मार डाला। आरोपियों ने दिवाली की रात को इसलिए वारदात को अंजाम दिया ताकि पटाखों में विनोद के चिल्लाने की आवाज दब जाए। थाना टिब्बा के एसएचओ लवदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!