Friday , May 3 2024
Breaking News

मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, लैंडिंग करते समय रनवे पर फिसला विमान, दो टुकड़े हुए, देखें

मुंबई, (PNL) : मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुवार (14 सितंबर) को लैंडिंग करते वक्त एक प्राइवेट चार्टर्ड विमान रनवे से फिसल गया. विमान में 6 यात्री और दो क्रू मेंबर सवार थे. न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार, इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

डीजीसीए ने बताया कि विशाखापट्टनम से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाला वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे-27 पर उतरते समय फिसल गया. विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय भारी बारिश हो रही थी जिसकी वजह से एयरपोर्ट पर दृश्यता 700 मीटर ही थी. मौके पर बचाव कार्य जारी है.

विमान के हुए दो टुकड़े

इस हादसे के बाद की वीडियो में मुंबई एयरपोर्ट पर बारिश के बीच रनवे के पास विमान के मलबे को देखा जा सकता है. हादसे के दौरान विमान में आग लग गई थी जिसपर आपातकालीन सेवाओं ने काबू पा लिया. लियरजेट 45 कनाडा स्थित बॉम्बार्डियर एविएशन के एक डिवीजन द्वारा निर्मित नौ सीटों वाला सुपर-लाइट बिजनेस जेट है.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!