Friday , May 3 2024
Breaking News

जालंधर के डीसी ने 17 पटवारियों के इस्तीफे की खबर का किया खंडन, कहा-नहीं दिया किसी ने इस्तीफा

जालंधर, (PNL) : डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने जिले में 17 पटवारियों के इस्तीफे की मीडिया में आई खबरों का खंडन किया है। गुरुवार शाम को 17 पटवारियों के इस्तीफा देने की खबर मीडिया के एक हिस्से में वायरल हो गई.

उपायुक्त ने इन खबरों को पूरी तरह से नकारते हुए कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिला प्रशासन को अभी तक किसी भी सेवानिवृत्त पटवारी का इस्तीफा नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले जिला प्रशासन द्वारा 59 सेवानिवृत्त पटवारियों को अनुबंध पर नियुक्त किया गया था. उन्होंने कहा कि इन पटवारियों का कार्यभार कम करने और उनकी मदद के लिए प्रशासन ने उनके साथ 80 नये प्रशिक्षु पटवारियों को नियुक्त किया है.

सेवानिवृत्त कानूनगो एवं पटवारी वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव मक्खन सिंह मान ने यह भी दावा किया है कि एसोसिएशन के किसी भी सदस्य द्वारा कोई इस्तीफा नहीं दिया गया है और उनकी एसोसिएशन ने इस संबंध में सुबह एक बैठक बुलाई है. उन्होंने 80 प्रशिक्षु पटवारियों को अपने साथ रखने के लिए जिला प्रशासन को धन्यवाद भी दिया।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!