Sunday , April 28 2024
Breaking News

शिरोमणि अकाली दल का भाजपा के साथ नहीं होगा गठबंधन, सुखबीर बादल ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के बीच अब गठबंधन नहीं होगा। अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि अकाली दल का बीजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं होने वाला है. बादल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘बनाते है तुम्हें पंजाब का बड़ा भाई’. बादल के इस बयान के बाद गठबंधन की चर्चाओं पर पूरी तरह से विराम लग गया है.

बादल ने INDIA गठबंधन में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि वो चाहे बीजेपी को अपने साथ जोड़ लें, लेकिन जीत अकाली दल की ही होगी. बादल ने कहा कि लोगों को इन पार्टियों की हकीकत पता चल गई है. इसका जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव में मिल जाएगा.

‘किसी के पेट में दर्द हो, इल्जाम बादल पर’

सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि किसी के भी पेट में दर्द हो, इल्जाम सुखबीर सिंह बादल पर आता है. कांग्रेस, कामरेड, बीजेपी, आम आदमी पार्टी सब बादल के पीछे पड़े है. रोज कैप्टन, कांग्रेस और बीजेपी वालों का मेरे खिलाफ बयान आता है, मुझे तो घर बैठे 7 साल हो गए फिर भी मेरे पीछे क्यों पड़े है. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वो सब जानते है कि पंजाबियों, सिखों, किसानों, मजदूरों, सभी की अपनी पार्टी शिरोमणि अकाली दल है. इसलिए वो अकाली दल को कमजोर करना चाहते है, तो वो मुझपर हमला करते है.

‘योजनाओं में सफल नहीं होने दूंगा’

बादल ने कहा ये सभी पार्टियां मिलकर हमारे पंथ और पार्टी को कमजोर करना चाहते है क्योंकि उन्हें पता है कि इसके बिना पंजाब पर शासन करना मुश्किल होगा. उन्होंने कहा कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि इन किसी भी पार्टियों को हम पंथ विरोधी और पंजाब विरोधी योजनाओं में सफल नहीं होने देंगे.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!