Friday , May 3 2024
Breaking News

जालंधर : इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों का यूनिवर्सिटी परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन

जालंधर, (PNL) : इनोसेंट हार्ट्स के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने अप्रैल-2023 में यूनिवर्सिटी परीक्षा में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से कैम्पस का नाम रोशन किया। विभिन्न विभागों के 60 से अधिक विद्यार्थियों ने 9 सीजीपीए से अधिक अंक प्राप्त कर डिस्टिंक्शन हासिल की। यह सब छात्रों की निरंतर कड़ी मेहनत के साथ-साथ फैकल्टी मेंबर्स द्वारा प्रदान की जाने वाली गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से संभव हुआ। विभिन्न विभागों के अधिकांश विद्यार्थियों ने 9 एसजीपीए से अधिक अंक प्राप्त किए।

बीसीए की मनीषा मल्ही ने 9.52 एसजीपीए, राधिका ने 9.20 एसजीपीए, गुरप्रीत कौर और राजवीर ने 9.08 एसजीपीए और कृष्णा ने 9.04 एसजीपीए प्राप्त किए। एमबीए की छात्रा अंकिता ने 9.31 एसजीपीए, तरणवीर निज्जर और हरप्रीत कौर ने 9.00 एसजीएपी, परमिंदर कौर ने 8.85 एसजीपीए प्राप्त किए। बीबीए की सेजल सेठ और सिमरन कौर ने 8.80 एसजीपीए, जैसमीन कौर और मुस्कान ने 8.32 एसजीपीए, सहजप्रीत ने 8.08 एसजीपीए प्राप्त किए।

बी.कॉम की छात्रा अलीज़ा सुब्बा ने 8.56 एसजीपीए,अशनीत कौर, प्रिया और कनिष्का ने 8.32 एसजीपीए, हरमनदीप कौर, संजना, सोनिया व तरनजीत ने 8.08 एसजीपीए, रणजोत ने 8.04 एसजीपीए प्राप्त किए। बीएचएमसीटी के विद्यार्थियों अनमोलप्रीत, दीपक, देवांशु वालिया, कविता, मनन, प्रीति ने 10 एसजीपीए, चेतन ने 9.85 एसजीपीए, सोनाली ने 9.80 एसजीपीए, मनप्रीत सिहमार ने 9.69 और अलका ने 9.62 एसजीपीए प्राप्त किए।

बी.एससी. एमएलएस की हरलीन कौर ने 9.16 एसजीपीए, पूजा ने 9.11 एसजीपीए, हरप्रीत कौर ने 8.89 एसजीपीए, नताशा जस्सल ने 8.74 एसजीपीए, साक्षी सैनी ने 8.53 एसजीपीए और गुरप्रीत कौर ने 8 एसजीपीए प्राप्त किए।
बी.एससी. कृषि के विद्यार्थियों खुशबू,निखिल कुमार, सुनील कुमार व रवि कुमार ने 9.91 एसजीपीए, अंश शर्मा, मनीष कुमार, ओमप्रकाश, धर्मेंद्र, सौरव, विक्की, धीरज, चंद्रदीप ने 9.83 एसजीपीए, मानव कुमार, सचिन कुमार ने 9.74 एसजीपीए, सिद्धार्थ राज और रोहित ने 9.30 एसजीपीए प्राप्त किए।

ग्रुप डायरेक्टर डा. शैलेश त्रिपाठी ने विश्वविद्यालयी परीक्षा में इस शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए छात्रों और फैकल्टी मेंबर्स को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हम कैम्पस में छात्रों को उनकी उच्चतम क्षमता हासिल करने के लिए समर्थन देना जारी रखेंगे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!