Sunday , April 28 2024
Breaking News

कबड्डी खिलाड़ी कुलविंदर किंदा ने खुद करवाया था अपनी मां पर हमला, वीडियो में रोने का किया था ड्रामा, ये थी हमले की वजह, पढ़ें

मोगा, (PNL) : पंजाब के मोगा के बधनी कलां के इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी कुलविंदर किंदा के घर पर हमले के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार किंदा ने खुद ही अपनी मां पर हमला किया था और इसके बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। कुलविंदर अपनी मां के चरित्र पर शक करता था, इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया।

गुरुवार को मोगा के बधनी कलां में कबड्डी खिलाड़ी कुलविंदर किंदा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो वायरल कर कुछ लोगों पर उनके घर पर हमला करने और उनकी मां को बुरी तरह से घायल करने के आरोप लगाए थे। अब इस मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि किंदा ने खुद ही अपनी मां पर हमला किया था। वह घर के पास मीट की एक दुकान से मीट काटने वाला तेजधार हथियार लाया था। दुश्मनी निकालने के लिए उसने वीडियो वायरल कर कुछ लोगों के नाम लिए। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो ऐसा कुछ सामने नहीं आया कि उनके घर पर किसी ने हमला किया हो। पुलिस को कुलविंदर खुद अपने घर में भाग कर दाखिल होता दिखाई दिया।

कुलविंदर ने वीडियो वायरल कर जिन लोगों के नाम लिए थे, वो भी उसी रात पुलिस के पास पहुंचे और बताया कि वे घर पर ही थे। पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि कुलविंदर अपनी मां के चरित्र पर शक करता था जिसके चलते वह अपने घर के पास मीट की एक दुकान से कापा लाया और अपनी मां पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कुलविंदर किंदा को गिरफ्तार कर लिया। पहले पुलिस ने कुलविंदर की मां के बयान पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर भी लिया था लेकिन पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए किंदा को गिरफ्तार कर लिया।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर में मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस पहुंची, फैली सनसनी

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। आदमपुर के अंतर्गत पड़ते अलावलपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!