Friday , September 30 2022
Breaking News

तरनतारन में बड़ी वारदात, चाचा ने चार गोलियां मारकर किया भतीजे का कत्ल, अढ़ाई महीने पहले हुई थी शादी

Spread the News

पंजाब के तरनतारन से बड़ी खबर है. तरनतारन के पट्टी के गांव दुबली में एक चाचा ने अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक युवक की ढाई महीने पहले शादी हुई थी. इस बाबत मृतक के परिवार वालों और भाई ने बताया कि प्रभदयाल सिंह उर्फ ​​करण को उसके चाचा बलजीत सिंह ने बीती रात फोन पर घर आने के लिए कहा था.

जब वह नहीं गया तो उसके चाचा उसे घर से यह कहकर ले गए कि कुछ रिश्तेदार आए हैं, तुम हमारे घर चलो। लेकिन जब वे चाचा-भतीजे घर पहुंचे तो घर में कोई रिश्तेदार मौजूद नहीं था। बाद में प्रभादयाल सिंह की मां भी उसे लेने गई लेकिन उसके चाचा ने कहा कि मैं जा रहा हूं और जब प्रभादयाल सिंह घर लौटने लगा तो उसके चाचा ने 315 राइफल से उस पर चार गोलियां चलाईं, जिसकी आवाज सुनकर प्रभादयाल सिंह के परिवार के सदस्य पहुंच गए। मौके पर जाकर घायल प्रभदयाल सिंह को इलाज के लिए पट्टी अस्पताल लाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

मृतक प्रभदयाल सिंह की ढाई महीने पहले ही शादी हुई थी. परिजनों ने उक्त आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस उक्त आरोपी की तलाश कर रही है और उसके परिवार की महिलाओं को भी पुलिस अपने साथ ले गई है. इस संबंध में सदर पट्टी थाने की पुलिस से परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा जा रहा है.

Check Also

पंजाब सरकार की तरफ से ‘पंजाब गुड्डज़ एंड सर्विसिज टैक्स (संशोधन) बिल, 2022’ पास

Spread the Newsचंडीगढ़, (PNL) : मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से …