Friday , May 3 2024
Breaking News

सिद्धू मूसेवाला के पिता लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कांग्रेस हाईकमान ने मनाया, इस सीट से कैंडिडेट‌ संभव, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह लोकसभा चुनाव से अपना राजनीतिक सफर शुरू कर सकते हैं। उनके कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की चर्चा है। इसके लिए कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें मना लिया है।

उन्होंने खुद भी बीते दिनों अपनी हवेली में लोगों से बातचीत करते हुए भी राजनीति में उतरने की बात कही थी। कांग्रेस बलकौर सिंह को बठिंडा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है।

जानकारी के अनुसार अब जब सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई दुनिया में आ चुका है और चरण कौर को भी छुट्टी हो चुकी है तो बलकौर सिंह चुनावी सफर शुरू करने के लिए तैयार हो गए हैं। हालांकि अभी कांग्रेस या मूसेवाला के परिवार ने इसके बारे में कुछ नहीं कहा है।

तकरीबन दो महीने पहले ही सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने राजनीति में आने की बात कही थी। उन्होंने हवेली में मूसेवाला के फैंस को संबोधित करते हुए कहा था- ”अगर हम राजनीति में आ गए तो फिर कहेंगे कि सिद्धू मूसेवाला के पिता राजनीति करते हैं। मगर राजनीति करने वाले और आम व्यक्ति में यही फर्क है कि मुख्यमंत्री बेअंत सिंह को बम से उड़ा दिया गया था और मेरे बेटे का AK-47 से कत्ल कर दिया गया।

पूर्व CM का पोता सांसद था, उन्होंने सजा भी पूरी कराई, साजिश करने वाले भी पकड़े और अदालतों ने उन्हें सजा भी दी। जितनी सजा दी, वह उतनी काट चुके हैं, अब दोगुनी भुगत चुके हैं, लेकिन रिहाई फिर नहीं हो रही। फिर हम भी राजनीति में क्यों न आएं और अपने बेटे के इंसाफ दिलाने के लिए हर प्रयास करेंगे”।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब से बड़ी खबर, सैर करने निकली महिला को कुत्तों के झुंड ने नोंच खाया, मौके पर ही मौत, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : गुरदासपुर के गांव किशनपुर में आवारा कुत्तों के झुंड ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!