Saturday , April 27 2024
Breaking News

विधायक शीतल अंगुराल ने पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा पर दबाव डालने की थी कोशिश, ड्रग माफिया मनी ठाकुर का मामला आया सामने, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : हाल ही में भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक शीतल अंगुराल का ड्रग तस्कर मनी ठाकुर के साथ संपर्क होने का एक मामला सामने आया है। दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे चर्चा का बाजार गर्म हो गया है।

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने हाल ही में एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया था, जो कूरियर सेवाओं के माध्यम से विभिन्न देशों में अफीम की आपूर्ति करता था। इस रैकेट के मास्टरमाइंड की पहचान जालंधर के युवक मनीष उर्फ ​​मनी ठाकुर के रूप में हुई है जो यूके में रहता है।

सूत्रों का कहना है कि शीतल ने जालंधर के पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा पर अपने दोस्त मनी के खिलाफ आरोप वापस लेने के लिए दबाव बनाने की कोशिश की थी।

हालांकि, जब शीर्ष अधिकारी ने उनकी बात सुनने से इनकार कर दिया, तो अंगुराल ने मामले में हस्तक्षेप करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान से संपर्क किया।

लेकिन मुख्यमंत्री ने अंगुराल को फटकार लगाई और उन्हें नशा तस्करों और उनसे सहानुभूति रखने वालों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति की जानकारी दी। उच्चस्तरीय सूत्रों ने बताया कि इस बात से नाराज होकर अंगुराल ने ‘आप’ को अलविदा कह दिया है और बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शीतल अंगुराल और मनी ठाकुर की तस्वीरें भगवा पार्टी के लिए बड़ी शर्मिंदगी पैदा कर रही हैं। सूत्रों ने कहा कि पार्टी इस मुद्दे पर अपनाए जाने वाले रुख को लेकर असमंजस में है, क्योंकि यह आगामी लोकसभा चुनाव में एक बड़ा मुद्दा बन सकता है। हालांकि शीतल का इस पर अभी कोई बयान नहीं आया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर में बड़ी वारदात, टक्कर मारकर भाग रहे ट्राली चालक का पीछा करने गया युवक, चालक ने ट्राली नीचे देकर मार डाला, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!