Wednesday , May 8 2024
Breaking News

जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर लॉ गेट के पास चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने 9 विदेशी महिलाओं समेत 26 किए गिरफ्तार

फगवाड़ा, (PNL) : फगवाड़ा पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कुल 26 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 13 पुरुष (सभी भारतीय नागरिक) और 13 महिलाओं (नौ विदेशी नागरिक व चार भारतीय नागरिक) शामिल हैं। इनके पास से नौ पासपोर्ट, 29 मोबाइल फोन और कुल 45000 रुपये की नकदी मिली है। फगवाड़ा के थाना सतनामपुर में सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कपूरथला की एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि एसपी फगवाड़ा को गुप्त सूचना मिली थी कि जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर स्थित लॉ गेट के पास बड़े स्तर पर देह व्यापार का रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना पुख्ता होने के बाद तुरंत फगवाड़ा पुलिस की टीमों ने दबिश दी। पंजाब पुलिस के 30 से ज्यादा जवानों ने एक छापेमारी की।

एसएसपी ने बताया कि हाल ही में यह देखा गया है कि कई विदेशी नागरिक क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। ये अनैतिक तस्करी और अवैध गतिविधियों में शामिल हो रहे थे। वे सभी इस अवैध व्यवसाय से होने वाली कमाई पर जीवन यापन करते थे। उन्होंने बताया कि वीजा मानदंडों का उल्लघंन करने वाले विदेशियों के खिलाफ विदेशी अधिनियम की धारा-14 के तहत कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में आगे की जांच जारी है।

पैसा कमाने के चक्कर में देह व्यापार में उतरी लड़कियां

एसएसपी ने बताया कि देह व्यापार का यह रैकेट पीजी की आड़ मे चलाया जा रहा था। इसमें विदेशी लड़कियों की अहम भूमिका है। पीजी विदेशी नागरिकों को आसानी से मिल जाते थे क्योंकि वह अच्छे पैसे भरते हैं। कुछ तो भारत में बातौर छात्र ही आए थे। मगर यहां पर देह व्यापार शुरू कर दिया। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में सभी लड़कियों ने यह रास्ता चुना।

लड़कियों की फोटो दिखा फंसाते थे ग्राहक

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपियों में कुछ दलाल भी हैं। ये ग्राहक लेकर आते थे। लॉ गेट पर आने जाने वाले लोगों को फोटो दिखाकर युवतियों को पसंद करवाते थे। इसके बाद उनसे पैसों की डील करते थे। पैसे तय होने के बाद लड़कियों के पीजी में ग्राहक को भेजा जाता था।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

हरियाणा में बीजेपी की सरकार को बड़ा झटका, तीन निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन, कांग्रेस का दावा-भाजपा ने बहुमत खोया, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : हरियाणा में नायब सिंह सैनी की सरकार के सामने आंकड़ों का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!