Saturday , May 4 2024
Breaking News

बड़ी खबर : लुधियाना जेल के दो डिप्टी सुपरिटेंडेंट पुलिस ने किए गिरफ्तार, जेल के अंदर कैदियों के देते थे नशा और मोबाइल, पढ़ें

लुधियाना, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के लुधियाना से आ रही है। लुधियाना की सेंट्रल जेल के 2 डिप्टी सुपरिटेंडेंट सतनाम सिंह और गगन शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि ये दोनों रिश्वत लेकर जेल बैरकों में कैदियों को नशा और मोबाइल सप्लाई करते थे। ये UPI के माध्यम से कैदियों और उनके परिजनों से रिश्वत लेते थे।

पुलिस अधिकारी जसकरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि थाना डिविजन सात पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में बंद आशु अरोड़ा, साहिल जिंदल, राम रत्न, मुख्तियार सिंह, विजय कुमार, स्वर्ण सिंह, कर्मजीत सिंह करमू और मोहम्मद शहजात कैदियों तक मोबाइल पहुंचाते हैं। साथ ही नशा तस्करी भी करते हैं। इसमें तरनतारन के सरहाली कलां निवासी दिलप्रीत सिंह और आरोपी मुख्तियार सिंह की पत्नी मंदीप कौर भी शामिल है।

थाना डिविजन सात की पुलिस ने जेल में बंद हवालातियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जांच शुरु की। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके पास फोन और अन्य आपत्तिजनक सामान बाहर से फेंककर पहुंचाया जाता था। इसकी जानकारी सहायक अधीक्षक गगन शर्मा और सतनाम सिंह को होती थी। दोनों पैसे लेकर उन तक सामान पहुंचाते थे।

अगर उन्हें बाहर से भी कोई सामान की जरुरत पड़ती थी तो आरोपी उन तक आराम से पहुंचा देते थे। इसके बाद पुलिस की जांच में दोनों सहायक अधीक्षकों संलिप्त होने का खुलासा हुआ। जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जेसीपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अगर किसी और जेल मुलाजिम या फिर अधिकारी के शामिल होने का खुलासा होता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में BJP ने नियुक्त किए हलका इंचार्ज, विजय सांपला का नाम भी शामिल, जालंधर की इस नेता को सौंपी कमान, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में 13 हलकों के इंचार्ज और कंवीनरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!