Wednesday , August 10 2022
Breaking News

वीसी दुर्व्यवहार मामला : डॉ. राज बहादुर ने दूसरी बार ठुकराया सीएम मान का आग्रह, इस्तीफे पर अड़े

Spread the News

चंडीगढ़, (PNL) : बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के वीसी पद से इस्तीफा दे चुके डॉ. राज बहादुर को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हर हाल में रोकना चाहते हैं लेकिन स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा के बर्ताव से आहत डॉ. राज बहादुर ने दूसरी बार मुख्यमंत्री के आग्रह को ठुकरा दिया और इस्तीफा वापस लेने से इन्कार कर दिया है। दूसरी तरफ इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) और मुख्यमंत्री भगवंत मान के बीच मतभेद उभरने लगे हैं।

मुख्यमंत्री जहां डॉ. राज बहादुर के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाए हुए हैं, वहीं पंजाब आप के नेता स्वास्थ्य मंत्री के बचाव में एकजुट हो गए हैं। सीएमओ के एक वरिष्ठ अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने डॉ. राज बहादुर से दूसरी बार संपर्क करके इस्तीफा वापस लेने को कहा है। साथ ही मुख्यमंत्री ने उन्हें भरोसा भी दिलाया है कि उनके सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने दी जाएगी।

मान पूरे प्रकरण के लिए स्वास्थ्य मंत्री को जिम्मेदार मान रहे हैं और उनका साफ कहना है कि इस मामले में सही ढंग से हल किया जा सकता था। यही कारण है कि अपना पक्ष रखने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री को मान ने मिलने का समय तक नहीं दिया। उधर, आईएमए ने स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे मांग को लेकर मान सरकार पर दबाव बढ़ा दिया है। अब देखना होगा कि मान सरकार क्या एक्शन लेती है।

About punjab news live (PNL)

Check Also

बिहार में जेडीयू-बीजेपी का गठबंधन टूटा, लालू यादव की बेटी ने लिखा-“राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी”

Spread the Newsपटना, (PNL) : बिहार में आखिरकार बीजेपी-जेडीयू गठबंधन टूट गया है। जानकारी के मुताबिक …

error: Content is protected !!