Thursday , May 2 2024
Breaking News

पंजाब के महान कबड्डी खिलाड़ी एवं कोच देवी दयाल के निधन पर खेल मंत्री मीत ने किया दुख प्रकट, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कबड्डी के महान खिलाड़ी और कोच देवी दयाल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। देवी दयाल जो 76 वर्षों के थे, का बीती शाम निधन हो गया था।

मीत हेयर ने अपने शौक संदेश में कहा कि कबड्डी खेल को देवी दयाल का योगदान भुलाया नहीं जा सकता। कबड्डी खेल को अंतरराष्ट्रीय स्तर तक लेजाने का श्रेय उनको जाता है। उनके चल जाने से कबड्डी खेल को अपूर्णीय घाटा पड़ा है।

खेल मंत्री ने कहा कि देवी दयाल ने बतौर खिलाड़ी देश और विदेश में नाम चमकाने के बाद खेल विभाग में बतौर कोच और खेल अफ़सर कबड्डी खेल की भी लम्बी सेवा की। वह खेल विभाग से 2005 में खेल अफ़सर सेवा मुक्त हुए थे। उन्होंने उच्च विद्या भी हासिल की और खिलाड़ियों के लिए प्रकाश स्तंभ बने।

मीत हेयर ने परिवार के साथ दुख सांझा करते हुये वाहिगुरू के समक्ष अरदास की कि देवी दयाल की आत्मिक रूह को अपने चरणों में निवास बख्शे और पीछे रहे परिवार और खेल प्रेमियों को ईश्वरीय आदेश मानने का हौंसला प्रदान करे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : मूसेवाला मर्डर केस के मुख्यारोपी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!