Wednesday , August 10 2022
Breaking News

मलेरकोटला में आप पार्षद की हत्या करने वाले पुलिस ने पकड़े, इस वजह से किया गया था नेता का कत्ल, पढ़ें

Spread the News

मलेरकोटला, (PNL) : आम आदमी पार्टी के पार्षद मोहम्मद अकबर भोली के मर्डर केस को पुलिस ने एक दिन में ट्रेस कर लिया है। पटियाला रेंज के आईजी मुखविंदर सिंह छीना और एसएसपी अवनीत कौर ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मलेरकोटला में लुधियाना बाइपास के पास जिम के मालिक मुहम्मद अकबर उर्फ ​​भोली को दो अज्ञात युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

एसएसपी मलेरकोटला ने बताया कि मृतक मुहम्मद अकबर उर्फ ​​भोली ने एक दुकान वसीम इकबाल उर्फ ​​सोनी को 13-14 साल पहले किराए पर दी थी। वसीम पुरानी मोटरसाइकिल खरीदने और बेचने के नाम पर एक ऑटो डीलर की दुकान करता था। वसीम इकबाल उर्फ ​​सोनी मुहम्मद अकबर उर्फ ​​भोली के साथ काफी पैसे का लेन-देन करता था।

उन्होंने कहा कि वसीम इकबाल ने वर्ष 2015 से मुहम्मद अकबर उर्फ ​​भोली के साोत करीब ढाई करोड़ रुपये का व्यापार किया था। एक हफ्ते पहले मुहम्मद अकबर वसीम इकबाल उर्फ ​​सोनी अपने पैसे वापस मांग रहा था। वसीम इकबाल उर्फ ​​सोनी, जो मुहम्मद अकबर उर्फ ​​भोली का पैसा वापस करना चाहता था, ने अपने दामाद मुहम्मद अख्तर के बेटे मुहम्मद अख्तर के साथ मना गेट मलेरकोटला के पास छोटा खारा निवासी मुहम्मद अकबर को मारने की साजिश रची।

उन्होंने बताया कि दो-तीन दिन पूर्व वसीम इकबाल उर्फ ​​सोनी पिरार थाना नागल निवासी नसीम के पुत्र मोहम्मद सदाव पुत्र मोहम्मद सदाव के साथ पंचकूला जाने के बहाने मलेरकोटला निवासी अपने दोस्त बंटी की फॉर्च्यूनर कार ले गया। वसीम इकबाल उर्फ ​​सोनी के साथ मोटरसाइकिल बेचने और खरीदने वाले बड़रा थाना के तहसीम पुत्र नसीम को लेकर यूपी के सामली के पास गांव बगरा गया जहां सदाव और तहसीम अपने परिचितों से मिले. और पहचाने गए व्यक्ति के पास से कुल 9000/- रुपये मूल्य के पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

फिर वसीम इकबाल उर्फ ​​सोनी 31.07.2022 की रात करीब तीन बजे वापस मलेरकोटला आया और अपने साले मोहम्मद आसिफ को देसी कट्टे और कारतूस दिए। तब मुहम्मद आसिफ अपने मित्र मुहम्मद मुरसाद पुत्र मुहम्मद समसद निवासी महुल्ला बालू की बस्ती मलेरकोटला वसीम इकबाल सोनी के साथ उक्त दुकान से नीले रंग की मोटरसाइकिल होंडा सिटी लेकर वारदात स्थान पर गया। जहां मोहम्मद अकबर उर्फ ​​भोली ने उक्त व्यक्ति को जिम में मार डाला और मौके से भाग गया। इस मामले में आज दिनांक 01.08.2022 को आरोपी वसीम इकबाल उर्फ ​​सोनी, मोहम्मद सदाव व तहसीम के साथ फॉर्च्यूनर वाहन संख्या-पीबी-19-क्यू-9000 को गिरफ्तार किया गया।

About punjab news live (PNL)

Check Also

बिहार में जेडीयू-बीजेपी का गठबंधन टूटा, लालू यादव की बेटी ने लिखा-“राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी”

Spread the Newsपटना, (PNL) : बिहार में आखिरकार बीजेपी-जेडीयू गठबंधन टूट गया है। जानकारी के मुताबिक …

error: Content is protected !!