Wednesday , August 10 2022
Breaking News

पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी को गैंगस्टर्स ने दी मारने की धमकी, फिरौती मांगी

Spread the News

पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी को फिरौती के लिए धमकी मिली है. गैंगस्टरों ने ओपी सोनी से फिरौती में 20 लाख रुपये देने की मांग की है और फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी ने इसकी शिकायत कंटोनमेंट पुलिस थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

पंजाब के सीएम मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा वीआईपी लोगों की सुरक्षा कम करने के बाद सबसे पहले पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी ने पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में रिट पिटीशन दायर की थी. डिप्टी सीएम समेत 7 पूर्व विधायकों ने पिटीशन में कहा था कि पंजाब की भगवंत मान सरकार ने सुरक्षा खतरों का बिना आकलन कराए उनकी सुरक्षा हटाई या कम की गई है. लेकिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सभी वीआईपी की सुरक्षा बहाल कर दी गई थी.

मूसेवाला को भी मिली फिरौती की धमकी

इससे पहले सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बलकौर सिंह ने भी बताया था कि उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही थीं और फिरौती मांगी जा रही थी. पिता के मुताबिक, मूसावाला को कई बार फिरौती के लिए धमकी भरे फोन आए थे.

About punjab news live (PNL)

Check Also

होशियारपुर : बोरवेल में गिरा ऋतिक रोशन साढ़े छह घंटे बाद भी नहीं निकला बाहर, NDRF की टीमें कर रही प्रयास, सीएम ने फोन पर लिया जायजा

Spread the News होशियारपुर, (PNL) : पंजाब के होशियारपुर जिले के गढ़दीवाला कस्बे के पास …

error: Content is protected !!