Wednesday , August 10 2022
Breaking News

संसद परिसर में सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच हुआ झगड़ा, स्मृति से बोली सोनिया, Dont Talk To Me, मंत्री का आरोप-मुझे धमकाया भी

Spread the News

नई दिल्ली, (PNL) : सदन के अंदर हुए वाद-विवाद ने सांसद परिसर में झगड़ा का रूप ले लिया। बताया जाता है कि सोनिया गांधी भाजपा की एक महिला सांसद से बात कर रही थी इसी बीच में स्मृति ईरानी ने सोनिया को टोक दिया। फिर क्या था सोनिया गांधी ने डपटते हुए कहा कि डोंट टॉक टु मी। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गंभीर ओराप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता ने एमपी को धमकाया है।

सोनिया गांधी जब संसद परिसर में थीं तो भाजपा की महिला सांसदों ने उन्हें रोककर बात करनी शुरू की। सांसद रमा देवी ने सोनिया से कहा- आपके सांसद अधीर रंजन राष्ट्रपति के बारे में कैसे बयान दे रहे हैं। इस पर सोनिया ने कहा- अधीर रंजन ने माफी मांग ली है, लेकिन इस मामले में मेरा नाम क्यों लिया गया?

वहां मौजूद स्मृति ईरानी ने कहा- मैडम मैं आपकी मदद कर सकती हूं, मैंने आपका नाम लिया था। इस पर सोनिया ने कहा- डोंट टॉक टु मी। बस इसके बाद दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई। बहस बढ़ती देख सोनिया वहां से चली गईं। उनके जाने के बाद भाजपा की महिला सांसदों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

About punjab news live (PNL)

Check Also

बिहार में जेडीयू-बीजेपी का गठबंधन टूटा, लालू यादव की बेटी ने लिखा-“राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी”

Spread the Newsपटना, (PNL) : बिहार में आखिरकार बीजेपी-जेडीयू गठबंधन टूट गया है। जानकारी के मुताबिक …

error: Content is protected !!