Sunday , April 28 2024
Breaking News

जालंधर में Subway, hungry owl समेत कई बड़े रेस्टोरेंट रहते हैं 24 घंटे खुले तो फिर कपिल शर्मा को परांठे खिलाने वाले पर केस क्यों?

जालंधर, (PNL) : कॉमेडियन कपिल शर्मा को मॉडल टाउन में परांठे खिलाने वाले कारोबारी वीर दविंदर सिंह के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उनके खिलाफ देर रात तक कार्ट चलाने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि शहर में Subway, hungry owl, fresh co, rodies जैसे कई रेस्टोरेंट 24 घंटे खुले रहते हैं। यानि कि वह रातभर रेस्टोरेंट खोलकर रखते हैं। पुलिस उन पर तो मेहरबानी रखती है, लेकिन मॉडल टाउन में छोटी सी कार्ट (रेहड़ी) लगाने वाले पर केस क्यों दर्ज किया गया।

जानकारी के मुताबिक वीर दविंदर सिंह जालंधर के मॉडल टाउन में फूड कॉर्नर चलाते हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनका परिवार उनकी दुकान पर पराठे खाने आया था। उन्होंने आरोप लगाया कि दो दिन बाद जब यह बात पुलिस को पता लगी तो पुलिस ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें एक बंद कमरे में रखकर उनके साथ काफी दुर्व्यवहार किया।

वहीं, एसएचओ अजायब सिंह ने कहा की उन्हें इलाकावासियों की तरफ से शिकायत मिली थी कि दविंदर सिंह रात 10 से 2 बजे तक पराठे बनाने का काम करता है, जो लोग इसके पास पराठे खाने आते हैं, वह काफी गंदगी फैलाते हैं।

एसपी (मुख्यालय) ने वीर दविंदर सिंह को समझाया भी था। इसके बावजूद उसने देर रात तक पराठे बनाने का काम जारी रखा। जब पुलिसकर्मियों को उसके पास भेजा तो उसने उनके साथ गलत व्यवहार किया। इसका वीडियो भी उनके पास है। चेतावनी के बाद भी न मानने पर वीर दविंदर सिंह पर धारा 188 यानी मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया।

 

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!