Friday , May 3 2024
Breaking News

लुधियाना में बड़ी वारदात, चार साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, पड़ोसी के बैड पर मिली लाश, पढ़ें

लुधियाना, (PNL) : पंजाब के लुधियाना से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। डेहलों इलाके में लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या का मामला सामने आया है।

डाबा में रहने वाली बच्ची से उसी के पड़ोसी ने दुष्कर्म किया, फिर उसकी हत्या कर दी। आरोपी शव को अपने कमरे के बेड में छोड़ कर मौके से फरार हो गया। देर शाम को जब परिवार बच्ची को ढूंढ रहा था तब उसका शव पड़ोसी के कमरे में पड़ा मिला।

इसके बाद सभी आला अधिकारी और थाना डाबा की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। देर रात तक इस मामले में कोई पुलिस अधिकारी कुछ बोलने के तैयार नहीं था।

दरअसल, बापू मार्किट के पास रहने वाली चार साल की बच्ची सुबह घर के बाहर खेल रही थी। अचानक वह लापता हो गई। परिवार वाले उसे ढूंढ रहे थे मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिवार को पता चला कि अंतिम बार बच्ची को पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के साथ देखा गया था।

जब उसके कमरे में गए तो वहां ताला लगा हुआ था और युवक वहां पर नहीं था। जब उसका कमरा खोलकर देखा गया तो अंदर बेड में बच्ची की अर्धनग्न लाश पड़ी हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने दुष्कर्म के बाद गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी थी। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों ने अलग-अलग टीमें बनाई हैं जो आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!