Sunday , April 28 2024
Breaking News

इंडिया गठबंधन पर फंसा पेंच, CM केजरीवाल बोले-पंजाब में हमें सभी 13 सीटें दीजिए, पढ़ें पूरी खबर

बठिंडा, (PNL) : आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले बड़ा बयान दिया है। बठिंडा में आज सीएम केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से 13 में से 13 लोकसभा सीटें मांगी है। सीएम केजरीवाल ने बठिंडा में ‘विकास क्रांति रैली’ में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला है। इसके अलावा उन्होंने इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर भी बड़ा इशारा किया है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पंजाब की सभी 13 सीटें हमें दीजिए और हमारे हाथ मजबूत कीजिए। उन्होंने पंजाब के लोगों से कहा कि दिल्ली का काम देखकर आपने यहां हमें वोट दिया था। आपने पंजाब में हमें 117 में से 92 सीटें दी। उन्होंने आगे कहा कि अब यहां की दूसरी पार्टियों को लग रहा है कि इनकी नौकरी गई।

अगली बार विधानसभा चुनाव में 117 में से 110 से ज्यादा सीटें आम आदमी पार्टी को मिलेगी, ऐसा मेरा दिल कह रहा है। केजरीवाल ने आगे कहा कि अब लोकसभा चुनाव आ रहा है। पंजाब में 13 सीटें हैं और एक सीट चंडीगढ़ की है। मेरा दिल कहता है कि जिस तरह अभी पंजाब के घर-घर में खुशी छाई हुई है, हर आदमी को फायदा हो रहा है। आप लोकसभा में भी सभी 13 सीटें हमें देंगे और हमारे हाथ मजबूत करेंगे।

वहीं, सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां इकट्ठी होकर केंद्र सरकार के पास गई कि AAP सरकार को रोको, वरना ये बहुत सारे विकास के काम कर देंगे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

डिवाइन हीलिंग मंडल ने पंजाब में अग्रणी रिग्रेशन थेरेपी प्रमाणन की शुरुआत की

जालंधर, (PNL) : पंजाब में समग्र उपचार पद्धतियों के लिए एक अग्रणी प्रयास में, प्रसिद्ध डिवाइन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!