Sunday , April 28 2024
Breaking News

भगवंत मान का बड़ा आरोप, बोले-केंद्र का बस चले तो राष्ट्रगान से पंजाब को हटा दे, उसकी जगह यूपी का नाम जोड़ देगी

बठिंडा, (PNL) : आम आदमी पार्टी ने बठिंडा के मौड़ मंडी में विकास क्रांति रैली का आयोजन किया। इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान ने बठिंडा के लोगों को 1125 करोड़ रुपये की लागत की परियोजनाओं को सौगात दी।

पंजाब सीएम भगवंत मान ने रैली को संबोधित किया। मान ने कहा कि हमारी सरकार आम आदमी क्लीनिक खोल रही है। मगर केंद्र सरकार को मिर्ची लग गई और पैसा देना बंद कर दिया। साढ़े पांच हजार करोड़ रुपये ग्रामीण विकास फंड (आरडीएफ) का रोक लिया। इसके बाद हमने तीर्थयात्रा शुरू की और पैसा देकर ट्रेन बुक करने को कहा। इसके बाद रेलवे ने लिखकर दिया कि हमारे पास इंजन नहीं है।

भगवंत मान ने कहा कि अगर केंद्र सरकार का बस चले तो राष्ट्रगान से पंजाब का नाम हटा दे और यूपी का जोड़ दे। रोजाना यह संविधान बदलते हैं। भगवंत मान ने कहा कि नरेंद्र मोदी डबल इंजन की सरकार की बात करते हैं मगर रेलवे के पास इंजन नहीं है। उसने लिखित में दिया है।

पंजाब में नफरत का बीज नहीं उगेगा

सीएम भगवंत मान ने कहा कि भाजपा के लोग धर्म के नाम पर नफरत फैलाना चाहते हैं लेकिन वह कान खोलकर सुन लें। पंजाब की धरती उपजाऊ है। यहां हर तरह का बीज उग सकता है लेकिन नफरत का बीज कभी नहीं उगेगा।

भगवंत मान ने कहा कि पाकिस्तान दुश्मन देश है। वह लूटेगा और हमला करेगा। मगर पंजाब के लोग चार-पांच लोगों से डर गए। उन्होंने कहा कि दो लोग कांग्रेस में है और दो लोग शिरोमणि अकाली दल में हैं। एक भाजपा में है। भगवंत मान ने कहा कि बादल का पूरा परिवार हार गया है। बस एक हार बची है। वह भी इस बार बठिंडा में मिल जाएगी। आपको बता दें कि प्रकाश सिंह बादल की बहू हरसिमरत कौर बादल बठिंडा से सांसद हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!