Sunday , April 28 2024
Breaking News

बड़ी खबर : जालंधर डबल मर्डर केस का मुख्यारोपी गैंगस्टर जस्सा हप्पोवाल कस्टडी से भागा, पुलिस ने मारी गोलियां

जीरकपुर, (PNL) : पंजाब के जीरकपुर में बुधवार सुबह पुलिस ने गैंगस्टर करणजीत सिंह उर्फ जस्सा हप्पोवाल का एनकाउंटर कर दिया। जस्सा हप्पोवाल जालंधर के मकसूदां में मां-बेटी के डबल मर्डर केस का मुख्यारोपी है। पुलिस उसे इरादा कत्ल के केस में पिस्टल बरामद करवाने के लिए ले गई थी लेकिन वह कस्टडी से भागने लगा।

पुलिस ने पहले हवा में गोली चलाई और फिर उसके पैर में गोली मार दी। जख्मी हालत में उसे पकड़ लिया गया है, लेकिन वह जिंदा है या मर चुका है, इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। उसे 6 गोलियां लगने की सूचना है। इस दौरान एक मुलाजिम भी जख्मी हो गया।

AGTF के अधिकारी संदीप गोयल ने बताया कि नवांशहर का रहने वाला जस्सा हप्पोवाल गैंगस्टर हरविंदर रिंदा और सोनू खत्री का करीबी है। इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस मुलाजिम भी जख्मी हुआ है। मौके पर एनकाउंटर जारी है। अधिकारी ने बताया कि जुलाई में इसने एक व्यक्ति पर अटैक किया था।

एक व्यक्ति को शक था कि दूसरे के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। उसने सोनू खत्री से संपर्क किया। जिसके बाद सोनू खत्री के कहने पर जस्सा हैबोवालिया ने उक्त व्यक्ति पर अटैक किया था। इसे प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया था।अक्टूबर में 3 दिन में इसने 3 मर्डर किए थे। इसे नवंबर में गिरफ्तार किया गया था।

अब उसे कातिलाना हमले के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लाए थे। इसकी जांच कर रहे थे। सोमवार को इसे पूछताछ के लिए लाए थे। इसने बताया कि इंदर पर अटैक के बाद चाइना मेड पिस्टल यहां छुपा दिया था। उसकी रिकवरी के लिए लाए थे। कर्मचारी ने उसे हथकड़ी लगाई हुई थी। आरोपी उसे छुड़ाकर भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने वार्निंग शॉट कर उसे रोकने को कहा लेकिन वह नहीं रुका, इसके बाद उसके पैर में गोली मारी गई।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

डिवाइन हीलिंग मंडल ने पंजाब में अग्रणी रिग्रेशन थेरेपी प्रमाणन की शुरुआत की

जालंधर, (PNL) : पंजाब में समग्र उपचार पद्धतियों के लिए एक अग्रणी प्रयास में, प्रसिद्ध डिवाइन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!