Wednesday , August 10 2022
Breaking News

होशियारपुर : बोरवेल में गिरा ऋतिक रोशन साढ़े छह घंटे बाद भी नहीं निकला बाहर, NDRF की टीमें कर रही प्रयास, सीएम ने फोन पर लिया जायजा

Spread the News

होशियारपुर, (PNL) : पंजाब के होशियारपुर जिले के गढ़दीवाला कस्बे के पास गांव खियाला बुलंदा में सुबह करीब 11 बजे बोरवेल में गिरे बच्चे ऋतिक रोशन को बचाने के लिए प्रशासन की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं । साढ़े छह घंटे से बच्चा बोरवेल में गिरा हुआ है। सेना व राष्ट्रीय आपदा अनुक्रिया बल (एनडीआरएफ) की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। घटना कस्बा बेरमपुर ख्याला की है। बच्चे का परिवार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है। घटनास्थल पर बाबा दीप सिंह सेवादल एवं वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान मनजोत सिंह तलवंडी अपनी पूरी टीम के साथ ऑक्सीजन के सिलिंडर लेकर पहुंचे और बच्चे तक ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है।

होशियारपुर के डीसी डीसी संदीप हंस, होशियारपुर के एसएसपी सरताज सिंह चाहल, सिविल सर्जन पवन कुमार, एसएमओ मनोहर लाल, एसडीएम कमलजीत सिंह, नायब तहसीलदार नवदीप सिंह धूत और विधायक जसवीर सिंह राजा गिल बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं। डीसी ने कहा कि प्रशासन की ओर से बच्चे की जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा, विधायक जसवीर सिंह राजा रवजोत सिंह, दसूया विधानसभा क्षेत्र से विधायक करमवीर सिंह घुमन ने भी बचाव अभियान की समीक्षा की और कहा कि सरकार की ओर से हर संभव मदद की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा कि सरकार परिवार को पूरा सहयोग देगी. उन्होंने कहा कि वह घटना को लेकर प्रशासन के पूर्ण संपर्क में हैं।

About punjab news live (PNL)

Check Also

बड़ी खबर : ड्रग्स केस में अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को मिली जमानत, आएंगे जेल से बाहर

Spread the Newsचंडीगढ़, (PNL) : एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामले में वरिष्ठ अकाली नेता …

error: Content is protected !!