Tuesday , April 30 2024
Breaking News

अगर मनप्रीत बादल के खिलाफ केस दर्ज हो सकता है तो समझ लीजिए मैं किसी को नहीं बख्शता : भगवंत मान

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल रख है। चाहे भगवंत मान को राजनीति में लाने वाले बादल ही थे, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे के कट्टर राजनीतिक विरोधी हैं। इस मौके पर भगवंत मान ने मनप्रीत बादल को सबसे बड़ा नाटककार बताया है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि जब मनप्रीत बादल पर केस दर्ज हो सकता है तो समझ लीजिए कि मैं किसी को नहीं बख्शता। मान ने कहा कि बेशक वह मनप्रीत बादल के साथ राजनीति में आए थे, लेकिन मनप्रीत बादल शहीदों की धरती से शपथ लेकर कांग्रेस में चले गए और अब भाजपा में चले गए हैं, मैं आज भी उस शपथ पर कायम हूं।

https://twitter.com/AAPPunjab/status/1685920480338055168?s=20

इस मौके पर मान ने खुद को नौटंकीबाज कहे जाने के जवाब में कहा कि शहीद भगत सिंह के गांव की मिट्टी की कसम खाकर कांग्रेस में जाना और फिर बीजेपी में शामिल होना, इससे बड़ा नौटंकीबाज कोई नहीं हो सकता. मनप्रीत बादल को नाटकों के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए।

भगवंत मान ने कहा कि मुगलों के समय में यह उनके साथ थे और अंग्रेजों के समय भी यह उनके साथ चले गए। अकाली के समय वह अकाली दल में थे, उसके बाद कांग्रेस के समय वह कांग्रेस में शामिल हुए और अब वह भाजपा में शामिल हो गए हैं। लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि वे कब जनता के साथ थे और कब रहेंगे?

बता दें कि मनप्रीत बादल को विजिलेंस द्वारा बुलाए जाने के बाद दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। मनप्रीत बादल ने कहा भगवंत जी – नाटक आपका पेशा था और अब भी है। पंजाब के लोग आपके नाटक देख रहे हैं। इसका जवाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर यह मामला कब तक खिंचता है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

दुखद खबर : जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार निखिल शर्मा के बड़े भाई का निधन

जालंधर, (PNL) : वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक मेल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!