Saturday , October 1 2022
Breaking News

जालंधर : डीसीपी-विधायक विवाद के बाद बीजेपी ने की प्रैस कांफ्रेंस, बोले-शहर की कानून व्यवस्था हो रही खराब, पुलिस वाले भी डर में

Spread the News

जालंधर, (PNL) : डीसीपी नरेश कुमार डोगरा और विधायक रमन अरोड़ा विवाद के बाद शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने प्रैस कांफ्रेंस की। पार्टी कार्यालय सर्कुलर रोड नजदीक शीतला माता मंदिर में पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया, पूर्व मेयर एवं भाजपा पंजाब प्रदेश के उपाध्यक्ष राकेश राठौर, पूर्व संसदीय सचिव कृष्णदेव भंडारी, प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र भगत, सरबजीत सिंह मक्कड़ पहुंचे। प्रैस वार्ता में इन सभी ने शहर की खराब हो रही कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर की।

पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया ने कहा कि विधायक रमन अरोड़ा और डीसीपी नरेश डोगरा का विवाद जाहिर तौर पर खत्म हो गया लेकिन यह कई सवाल उठाता है। उन्होंने कहा कि एक विधायक और डीसीपी का इस तरह से लड़ना साफ तौर पर पुलिस और सरकार के तालमेल को दर्शाता है। केडी भंडारी, मोहिंदर भगत और सरबजीत मक्कड़ ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इन सभी घटनाओं से पुलिस प्रशासन के मान सम्मान और उनकी गरिमा को बहुत ठेस पहुंची है।

यह वही पुलिस प्रशासन है जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर पंजाब को आंतकवाद से मुक्त किया था। जिला प्रधान सुशील शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विधायक की पुलिस के आला अफसर के साथ इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करती है। इस घटना से पूरे पुलिस प्रशासन में भय का माहौल पैदा हो गया है। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष रमन पब्बी, जिला महामंत्री भगवंत प्रभाकर, जिला उपाध्यक्ष दविंदर कालिया, जिला मीडिया इंचार्ज अमित भाटिया, बृजेश शर्मा, मंडल नंबर 10 के अध्यक्ष दविंदर भारद्वाज पहुंचे।