Friday , September 30 2022
Breaking News

कपूरथला में कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रदीप सिंह बीजेपी में शामिल, केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश ने करवाया ज्वाइन

Spread the News

 नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस के प्रधान घोषित किए जाने के अगले ही दिन सोमवार को जिला कपूरथला की यूथ कांग्रेस में एक बड़ा धमाका हो गया है। कपूरथला यूथ कांग्रेस के प्रधान सौरव खुल्लर को पार्टी से संस्पेंड कर दिया गया है।

दरअसल, सोमवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही थी। इस पोस्ट में एक स्क्रीन शाट था, जिसमें पंजाब यूथ कांग्रेस के को-इंचार्ज मुकेश कुमार का संदेश था कि जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान सौरव खुल्लर को पार्टी से संस्पैंड किया ज़ाता है। इस स्क्रीन शाट के बारे में जब कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और पंजाब यूथ कांग्रेस के इंचार्ज बंटी शेलके के साथ बात की गई तो उनका कहना है कि यह स्क्रीन शाट गलत नहीं है। सौरव खुल्लर को सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि अभी इसके पीछे छिपी वजह का पता नहीं चल सका है।

इधर, सिद्धू के प्रधान बनते ही कांग्रेस को लगा झटका, रणजीत राणा आप में शामिल

कपूरथला यूथ कांग्रेस के प्रधान सौरव खुल्लर के निलंबन के साथ ही कपूरथला में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस प्रधान बनने के अगले ही दिन सोमवार को भुलत्थ के कांग्रेसी नेता रणजीत सिंह राणा ने कांग्रेस छोड़ी दी है। वह साथियों समेत आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। राणा ने 2017 में कांग्रेस की टिकट पर भुलत्थ से विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह आप उम्मीदवार सुखपाल खैहरा के हाथों मात खा गए थे। बता दें कि सुखपाल खैहरा कुछ दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि खैहरा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद ही रणजीत राणा ने पार्टी छोड़ी है। वह आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा की अगुवाई में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।

Check Also

पंजाब सरकार की तरफ से ‘पंजाब गुड्डज़ एंड सर्विसिज टैक्स (संशोधन) बिल, 2022’ पास

Spread the Newsचंडीगढ़, (PNL) : मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से …