Saturday , October 1 2022
Breaking News

पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में बड़े गैंगवार की आहट, बिश्नोई की हत्या के बाद बंबीहा गैंग ने डाली पोस्ट, लिखा-सबका हिसाब होगा…

Spread the News

पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की आशंका बढ़ती जा रही है। राजस्थान के नागौर में दिनदहाड़े पेशी पर आए संदीप बिश्नोई को बाइक सवार बदमाश गोलियां मार कर मौत के घाट उतार देते हैं। हमले में संदीप को 9 गोलियां लगीं, वही उसके दो साथी गंभीर घायल हुए। अब संदीप को मारने की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर बंबीहा ग्रुप ने ली है।

बंबीहा ग्रुप ने सुल्तान दविंदर बंबीहा फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली और कहा कि संदीप का काम हो गया। यह काम हमारे शेर भाइयों ने किया है। आगे अब आने वाले समय में लॉरेंस, जग्गू और गोल्डी का भी यही हाल होगा, पक्का। देखते जाओ और इंतजार करो। यह तीनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के आरोपी हैं। बंबीहा गैंग की इस पोस्ट ने अब पंजाब पुलिस के लिए बड़ी सिरदर्दी खड़ी कर दी है।

सुल्तान दविंदर बंबीहा अकाउंट से यह पोस्ट की गई।
सुल्तान दविंदर बंबीहा अकाउंट से यह पोस्ट की गई।

इस समय लॉरेंस और जग्गू दोनों पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कनाडा में छिपा बैठा है। पहले ही बंबीहा गैंग कह चुका है कि सिद्धू मूसेवाला का नाम उनके गैंग से जबरन जोड़ा गया और इसलिए लॉरेंस गैंग ने उसकी हत्या कर दी। यदि अब नाम जुड़ ही गया है तो वह अपने भाई सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला जरूर लेंगे।

पंजाब में बड़ी गैंगवार होने का पहले से अलर्ट

पहले ही केन्द्र सरकार की जांच एजेंसियां पंजाब पुलिस को इनपुट दे चुकी हैं कि पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की पूरी आशंका है। पंजाब पुलिस भी इस इनपुट के बाद सतर्क है। अब इस तरह दोनों ग्रुपों का एक दूसरे को धमकियां देना पंजाब का माहौल बिगाड़ सकता है। बंबीहा और लॉरेंस गैंग आपस में कभी भी भिड़ सकते हैं। मूसेवाला मर्डर के मुख्य साजिशकर्ता लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया को बंबीहा गैंग टारगेट कर सकता है।

बंबीहा गैंग पहले ही कह चुका है कि वह लॉरेंस और जग्गू को पुलिस कस्टडी में ही मौत के घाट उतारेंगे। उन्होंने राजस्थान में पेशी पर आए संदीप बिश्नोई को मौत के घाट उतार कर पहले ही यह साबित भी कर दिया कि वह पंजाब में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसलिए राजस्थान की घटना के बाद कहा जा रहा है कि लॉरेंस की पेशी भी वीडियो कॉन्फ्रेंस जरिए कराई जाएगी। पंजाब पुलिस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।

हिमाचल के नालागढ़ में हो चुकी गैंगवार की कोशिश

हिमाचल की नालागढ़ कोर्ट में फायरिंग की जिम्मेदारी भी बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर ली थी। कौशल चौधरी ने लिखा था कि नालागढ़ कोर्ट में फायरिंग लॉरेंस गैंग ने नहीं, बल्कि बंबीहा गैंग ने की है। वह शूटर सन्नी लेफ्टी को छुड़ाने गए थे। बंबीहा गैंग के 6 लोगों को दिल्ली स्पेशल सेल की पुलिस ने पकड़ा है, जिन्होंने पूछताछ में यह बताया कि बंबीहा गैंग का मकसद लॉरेंस और जग्गू को पेशी के समय पुलिस कस्टडी में टारगेट करना है।

राजस्थान में इस तरह दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान की नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े पुलिस के सामने ही शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप बिश्नोई को गोलियां मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मर्डर का CCTV फुटेज भी सामने आया है। नागौर पुलिस संदीप को कोर्ट में पेशी पर लाई थी। इसी दौरान बाइक पर आए शूटर्स ने उसे गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि शूटर्स हरियाणा के थे। करीब 9 फायर किए गए।

3 साल पहले ली थी 30 लाख की सुपारी

29 नवंबर 2019 को नागौर में हुए हत्याकांड में पहली बार गैंगस्टर संदीप बिश्नोई का नाम सामने आया था। पूछताछ में पता चला था कि एक महिला ने पति की हत्या का बदला लेने के लिए मर्डर की साजिश रची थी। हत्या के लिए महिला ने संदीप बिश्नोई को 30 लाख की सुपारी दी थी। इसी मामले में गैंगस्टर संदीप नागौर जेल में बंद था। केस की सुनवाई चल रही थी और हर पेशी पर संदीप बिश्नोई को कोर्ट में पेश किया जाता था

Check Also

एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने राेका अपना काफिला

Spread the Newsगुजरात के अहमदाबाद से गांधीनगर जाते समय शुक्रवार को एक एंबुलेंस को रास्ता …