Friday , March 29 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

अमृतपाल की एक और वीडियो आई सामने, बोला-मैं पुलिस कस्टडी में नहीं हूं, जल्द आपके सामने आउंगा, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : खालिस्तान समर्थक अमृतपाल का एक वीडियो और ऑडियो सामने आया है। इससे पहले वह बुधवार को एक वीडियो संदेश जारी कर चुका है। वीडियो में अमृतपाल ने कहा कि मैं पूरी तरह आजाद हूं, जल्दी ही संगत के सामने आऊंगा। श्री अकाल तख्त साहिब से श्री दमदमा साहिब तक खालसा वहीर निकालने की अमृतपाल ने मांग रखी। अमृतपाल ने यह भी कहा कि वह केश कत्ल के बारे में सोच भी नहीं सकता है। श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार को बैठक बुलाने पर उसने धन्यवाद भी दिया।

गुरुवार को कथित तौर पर अमृतपाल की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सामने आई है। इसमें उसने सरेंडर करने की बात से मना किया। वहीं उसने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह को बैसाखी पर सरबत खालसा बुलाने की बात दोहराई। उसने कहा कि कई लोग कहते हैं कि मेरी वीडियो पुलिस ने बनवाई है। यह बिल्कुल गलत है। गिरफ्तारी देने या शर्त रखने के बारे में मैंने कोई बात नहीं की। मैंने जत्थेदार साहिब को बोला है कि सरबत खालसा बुलाओ… अपने जत्थेदार होने का सबूत दो। अगर हमें आज भी सियासत करनी है तो भविष्य में जत्थेदारी करके क्या करना है?

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में कल बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज और सरकारी दफ्तर, जानें वजह

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब सरकार के कैलेंडर के अनुसार 29 मार्च यानि कल को राज्य …

error: Content is protected !!