Tuesday , April 23 2024
Breaking News

अमेरिका में स्कूल के अंदर घुसी ट्रांसजेंडर ने चलाई अंधाधुंध गोलियां, तीन बच्चों समेत छह की मौत, देखें वीडियो

नैशविले, (PNL) : अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर यहां एक बड़ी गोलीबारी की घटना सामने आई है. नैशविल के क्रिश्चियन कॉन्वेंट स्कूल में एक महिला ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में कम से कम 6 लोग मारे गए. मरने वालों में तीन छोटे बच्चे और स्कूल के तीन कर्मचारी शामिल थे. अब स्कूल ने गोलीबारी की घटना का एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है. जिसमें हमलावर को परिसर में प्रवेश करते और बाद में भगदड़ मचाते हुए देखा जा सकता है. बाद में पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है.

https://twitter.com/BNODesk/status/1640547325746507777?s=20

BNO न्यूज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में स्पष्ट रूप से संदिग्ध ऑड्रे हेल को दिखाया गया है. हेल एक 28 वर्षीय महिला है जिसे बाद में पुलिस ने एक ट्रांसजेंडर के रूप में पहचाना. हेल ने पहले स्कूल के कांच के दरवाजे पर गोली चलाकर उसे तोड़ा फिर स्कूल के अंदर प्रवेश किया. हेल ​​कम से कम दो असॉल्ट राइफलों और एक हैंडगन से लैस थी. वीडियो में उसे स्कूल के अंदर घूमते हुए देखा जा सकता है.

गोलीबारी में मारे गए छह पीड़ितों में से तीन बच्चों में से एक आठ साल के थे और दो नौ साल के थे. जबकि मारे गए वयस्कों की उम्र 60 से 61 के बीच थी. वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस घटना को ‘बीमार’ करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि बंदूक हिंसा देश की आत्मा को छलनी कर रही है. उन्होंने कहा, ‘यह हमारे समुदायों को अलग कर रहा है. इस तरह की घटना देश की आत्मा को चीर रही है.’

About Punjab News Live -PNL

Check Also

अकाली दल ने छह उम्मीदवारों की एक और सूची की जारी, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : शिरोमणि अकाली दल ने छह उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर …

error: Content is protected !!