Friday , March 29 2024
Breaking News

अमेरिका के कैलिफोर्निया में नगर कीर्तन दौरान फायरिंग, दो व्‍यक्ति घायल, पढ़ें हेट क्राइम को लेकर क्या बोली पुलिस

कैलिफोर्निया, (PNL) : अमेरिका के कैलिफोर्निया में पड़ते सैक्रामेंटो स्थित एक गुरुद्वारे में गोलीबारी की खबरें हैं। यह घटना नगर कीर्तन दौरान हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैं। काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, रविवार को गुरुद्वारा सैक्रामेंटो सिख सोसाइटी मंदिर में दो लोगों को गोली मार दी गई और एक संदिग्ध नहीं मिला है।

सार्जेंट अमर गांधी ने प्रत्‍यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे मंदिर के मैदान में लड़ाई शुरू हो गई। इसी समय एक संदिग्ध ने दूसरे संदिग्ध के दोस्त को गोली मार दी। गांधी ने बताया कि दूसरे शख्‍स ने भी संदिग्ध पर गोली चलाई और भाग गया। गांधी ने जानकारी दी कि दूसरे संदिग्‍ध की उम्र 20 से 30 साल के बीच है। यह व्‍यक्ति पूर्वी भारत का रहने वाला है। शेरिफ ऑफिस की तरफ से अभी भी उसकी तलाश कर रहा है।

पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल सभी व्यक्ति एक-दूसरे को जानते थे। ऐसे में इस घटना का मकसद दूसरे व्‍यक्तियों को नुकसान पहुंचना नहीं था। साथ ही शेरिफ ऑफिस ने इसे हेट क्राइम मानने से इनकार कर दिया है। दोनों पीड़ितों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में कल बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज और सरकारी दफ्तर, जानें वजह

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब सरकार के कैलेंडर के अनुसार 29 मार्च यानि कल को राज्य …

error: Content is protected !!