Friday , March 29 2024
Breaking News

टैट पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री भगवंत मान का बड़ा एक्शन, 24 घंटों के भीतर दो अफसरों को किया सस्पैंड

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य में टैट के पेपर में गड़बडियां करने के मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए 24 घंटों में दो अफ़सरों को सस्पैंड कर दिया है और साथ ही पुलिस को इन मुलाजिमों को तुरंत गिरफ्तार करने के भी आदेश जारी कर दिए हैं।

गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी के कंप्यूटर साइंस विभाग के प्रोफ़ैसर डॉ. हरदीप सिंह और प्रोफ़ैसर, ईलेक्ट्रॉनिक्स टैक्नॉलॉजी विभाग डॉ. रविन्दर सिंह साहनी को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस दौरान भगवंत मान ने पुलिस विभाग को टैट परीक्षा में गड़बडिय़ाँ करने के दोषियों को तुरंत गिरफ़्तार करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने पुलिस को कहा कि इस जुर्म के मुलजि़मों के खि़लाफ़ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए, जिससे और कोई ऐसा करने की सोचे भी ना।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रश्न पत्र के साथ छेड़छाड़ करना नौजवानों के कॅरियर के साथ खिलवाड़ है, जिसको किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने पुलिस को कहा कि मुलजि़मों के खि़लाफ़ सख़्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।

भगवंत मान ने कहा कि इस सरकार और नए पंजाब से लोगों को काफ़ी उम्मीदें हैं और इस भरोसे को किसी भी तरह की ठेस पहुँचाने की कार्यवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार का कर्तव्य बनता है कि इस केस के सभी मुलजि़म जल्द ही सलाखों के पीछे पहुँचाए जाएँ। भगवंत मान ने स्पष्ट किया कि इस मानक इम्तिहान सम्बन्धी किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में कोई भी व्यक्ति चाहे वह कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, बख़्शा नहीं जाएगा।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में कल बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज और सरकारी दफ्तर, जानें वजह

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब सरकार के कैलेंडर के अनुसार 29 मार्च यानि कल को राज्य …

error: Content is protected !!