Friday , September 30 2022
Breaking News

पंजाबी गायक G khan और भाजपा नेता हनी के खिलाफ केस दर्ज, पढ़ें क्या है मामला

Spread the News

पंजाब के लुधियाना में गणपति विर्सजन पर अश्लील गीत गाने पर सिंगर G खान और समारोह आयोजक भाजपा नेता हनी बेदी पर केस दर्ज हो गया है। सिंगर G खान ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी, लेकिन शिवसेना के नेताओं ने कहा था कि माफी नहीं एफआईआर दर्ज हो। जिस पर थाना डिवीजन नंबर 2 में मामला दर्ज किया गया है।

शिवसेना पंजाब के नेता अमित अरोड़ा ने थाना डिवीजन नंबर 2 में G खान और भाजपा नेता हनी बेदी के खिलाफ शिकायत दी थी। अरोड़ा ने कहा था कि हिन्दू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मामला दर्ज नहीं किया जाता तो शिवसेना बड़ा संघर्ष कर सकती है। बता दें कि बाबा गणपति सेवा संघ द्वारा गणपति विसर्जन दिवस पर पंजाबी गायक G खान को समारोह में गुणगान करने के लिए बुलाया गया था।

समारोह में सिंगर ने कुछ पंजाबी गीत जैसे कि ‘पैग मोटे-मोटे ला के हाण दिए, तेरे विच्च वज्जण नूं जी करदा’, ‘चोली के पीछे क्या है’ प्रस्तुत किए थे। इसके बाद मामला गर्मा गया। कल देर शाम शिवसेना पंजाब द्वारा थाना डिवीजन नंबर 2 के बाहर धरना प्रदर्शन भी किया गया था। वहीं शिव सैनिकों ने G खान के पोस्टर भी जलाए थे।

अमित अरोड़ा ने कहा कि समारोह का आयोजन भाजपा नेता हनी बेदी ने करवाया। भाजपा हमेशा हिंदुत्व की बात करती आई है तो भाजपा के प्रदेश स्तर के नेताओं को यह क्यों दिखाई नहीं दे रहा कि धार्मिक समारोह में अश्लील गीत उनका ही नेता गायकों को बुलाकर गवा रहा है। यह कृत्य बेहद निंदनीय है। कानून ने तो अपना काम कर दिय, लेकिन अब देखना है कि भाजपा हनी बेदी पर क्या कार्रवाई करती है। वहीं अब थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी करने जा रही है।

Check Also

पंजाब सरकार की तरफ से ‘पंजाब गुड्डज़ एंड सर्विसिज टैक्स (संशोधन) बिल, 2022’ पास

Spread the Newsचंडीगढ़, (PNL) : मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से …