Thursday , April 25 2024
Breaking News

लंदन से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाईट में यात्री ने किया ऐसा काम कि क्रू मेंबर्स को बांधने पड़े यात्री के हाथ-पैर, पढ़ें

मुंबई, (PNL) : लंदन से मुंबई आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में एक 37 साल के शख्स को फ्लाइट के टॉयलेट में स्मोकिंग करते पकड़ा गया. सहार पुलिस ने आरोपी रत्नाकर करुणकांत द्विवेदी के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 और विमान अधिनियम 1937 की धारा 22, 23 और 25 के तहत मामला दर्ज किया है.

करुणकांत पर आरोप है कि वह सभी क्रू मेंबर पर चिल्लाने लगा. जैसे तैसे उसे पकड़कर सीट पर बैठाया गया. इसके बाद भी वह मना करने पर फ्लाइट के दरवाजे के पास गया था और उसे खोलने की कोशिश करने लगा. सभी यात्री इससे डर गए, लेकिन वह शांत होने का नाम नहीं ले रहा था. इसलिए मजबूरन उसके हाथ-पैर बांधकर उसे सीट पर बैठाया गया.

सहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने बताया की आरोपी यहां भी नहीं रुका और अपना सिर पटकने लगा. तब लोगों ने फ्लाइट में किसी डॉक्टर को तलाशना शुरू किया. तभी एक शख्य आया उसने इस आदमी को चेक किया और आरोपी ने बैग से गोली निकालकर उसे देने की बात कही. हालांकि, उसके बैग में कोई दवाई नहीं मिली, सिर्फ सिगरेट का डिब्बा मिला. फ्लाइट लैंड होते ही इस आरोपी को सहार पुलिस को सौंप दिया गया.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

”घर-घर दे विच्च चल्ली गल्ल, चन्नी करदा गंदी गल्ल”, जालंधर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत चन्नी विवादों में, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी विवादों में …

error: Content is protected !!