Thursday , April 25 2024
Breaking News

जालंधर सेंट्रल से पूर्व कांग्रेसी विधायक राजिंदर बेरी के खिलाफ महिला ने लगाए धक्केशाही के आरोप, दी शिकायत

जालंधर, (PNL) : जालंधर सेंट्रल से पूर्व कांग्रेसी विधायक राजिंदर बेरी के खिलाफ एक महिला ने धक्केशाही के आरोप लगाए हैं। महिला ने इस संबंधी पुलिस को शिकायत भी दी है। पानीपत की रहने वाली नीतू सहगल ने बताया कि उनकी एक कोठी जालंधर के न्यू देओल नगर में है, जिसे उन्होंने रमन बहल नामक व्यक्ति को पिछले करीब 3 वर्ष से किराय पर दी हुई है।

रमन बहल उनकी कम्पनी में ही नौकरी करता है। कारोबार में आई मंदी व पति के बीमार हो जाने पर उन्होंने पैसों की आवश्यकता के चलते उन्होंने रमन बहल को किराए पर कोठी खाली करने को बोला और उन्होंने उसे बेचकर पैसे वसूलने का सोचा। लेकिन रमन बहल की शायद नीयत में ही खोट थी।

नीतू सहगल ने बताया कि कोठी खरीदने पश्चात वह पहली बार जब पिछले दिनों जालंधर आई तो उन्हें तो घर की लोकेशन भी नहीं याद थी कि वह सीधी वहाँ पहुँच जाती। उन्हें लोकेशन भी रमन ने व्हाट्सप्प पर भेजी जिस को देख वह मौके पर पहुंची तो उनके पहुंचने पश्चात कांग्रेसी पूर्व विधायक राजिंदर बेरी अपने गनमैन व समर्थकों सहित मौके पर आ गए व उन्हें अकेली महिला देख पहले बदतमीजी की फिर धक्के मारे व तत्पश्चात उन्हें अपने ही घर से बहर निकाल दिया और देख लेने की धमकी दी।

नीतू ने कहा कि इस बारे उन्होंने पुलिस में शिकायत  दी है। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उचित कार्यवाही होगी। फिलहाल बेरी ने इस संबंधी कहा कि महिला उनकी छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगा रही है। रमन बहल महिला नीतू का देवर लगता है। ये उनका प्रापर्टी विवाद है। महिला ने रमन बहल व उनके साथियों के साथ बदतमीजी की है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

”घर-घर दे विच्च चल्ली गल्ल, चन्नी करदा गंदी गल्ल”, जालंधर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत चन्नी विवादों में, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी विवादों में …

error: Content is protected !!