Wednesday , April 24 2024
Breaking News

संगरूर जेल में तीन कैदियों ने किया जेल वार्डन पर हमला, वार्डन को HIV पॉजिटिव बनाना चाहते थे, पढ़ें

संगरूर, (PNL) :  इस समय की बड़ी खबर पंजाब के संगरूर से आ रही है। संगरूर जेल में तीन कैदियों ने जेल वार्डन पर हमला कर दिया। हमला करने वालों में एक एचआईवी (एड्स) पेशेंट भी था, जो वार्डन को भी एचआईवी पाजिटिव बनाना चाहता था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संगरूर के डीएसपी अजय पाल सिंह के मुताबिक वार्डन लछमन सिंह ने कहा कि 23 फरवरी को उसकी ड्यूटी वार्ड नंबर 6 और 7 के हवालात और लंगर में थी। इसी बीच जब छह बजे के करीब वह वार्ड नंबर एक में चला गया। इसी दौरान 3 कैदियों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसी दौरान उन्होंने जेल वार्डन पर तेज चम्मच से हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि हमला करने वाले कैदियों में से एक एचआईवी पॉजिटिव है। पहले उस कैदी ने चम्मच से खुद को घायल किया और फिर मुझे ऐसा जख्म देने की कोशिश की कि मैं भी एच.आई.वी. पॉजिटिव हो जाऊं।

उन्होंने कहा कि उक्त कैदी ने पहले भी जेल वार्डन के साथ मारपीट की थी, जिसके चलते वह लंबे समय से अस्पताल में भर्ती है। उक्त कैदियों ने रंजिश रखते हुए फिर से जेल वार्डन पर हमला किया है। संगरूर थाना सिटी 1 की पुलिस ने जेल वार्डन के बयान पर 3 कैदियों रवि, साहिल और सुखविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : पंजाब में रूह कंपा देने वाली घटना, जिंदा जल गए दो मासूम बच्चे, मौत

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब से इस समय रूह कंपा देने वाली खबर सामने आ …

error: Content is protected !!