Saturday , April 20 2024
Breaking News

अजनाला थाने के बाहर अमृतपाल सिंह के समर्थकों का हमला, बैरिकेड्स और वाहन तोड़ डाले, माहौल तनावपूर्ण, पुलिस को दिया एक घंटे का अल्टीमेटम

अजनाला, (PNL) : वारिस पंजाब दे मुखी अमृतपाल सिंह द्वारा अजनाला पुलिस को धमकी दिए जाने के बाद अमृतपाल के हजारों समर्थकों ने गुरुवार को अजनाला थाने के बाहर तलवारों और बंदूकों के साथ हंगामा किया. सिंहों ने पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए और भीड़ में शामिल लोगों ने कुछ वाहनों में भी तोड़फोड़ की। जैसे ही भीड़ ने पुलिस चौकियों पर हमला किया, वहां तैनात पुलिसकर्मी पीछे हट गए।

इसके बाद अमृतपाल व उनके समर्थक थाने के बाहर विरोध मार्च करने पहुंचे और अमृतपाल के समर्थकों ने थाने के बाहर धरना देना शुरू कर दिया. अमृतपाल ने सरकार को एक घंटे का अल्टीमेटम दिया है। पुलिस अधिकारियों की अमृतपाल के समर्थकों से बातचीत चल रही है लेकिन अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। अमृतपाल और उनके समर्थक इस बात पर अड़े हैं कि उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी रद्द की जाए और गिरफ्तार किए गए उनके दो लोगों को तुरंत रिहा किया जाए.

अमृतपाल सिंह ने कहा कि यह प्राथमिकी केवल राजनीतिक आधार पर दर्ज की गई है. यदि वे एक घंटे के भीतर मामले को रद्द नहीं करते हैं, तो आगे जो कुछ भी होगा उसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा। उन्हें लगता है कि हम कुछ नहीं कर सकते। इसलिए बल का यह प्रदर्शन जरूरी था।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में आज शाम छह बजे से तीन दिन के लिए बंद हुए शराब ठेके, पढ़ें किन-किन इलाकों में

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में आज शाम छह बजे से 3 दिन के लिए …

error: Content is protected !!