Saturday , April 20 2024
Breaking News

पटियाला सीट से क्या परनीत कौर के खिलाफ मैदान में उतर सकती है डॉ. नवजोत कौर सिद्धू, पढ़ें क्या बोली मैडम सिद्धू

पटियाला, (PNL) : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने पटियाला लोकसभा से अपनी दावेदारी ठोक दी है। बीती रात पटियाला में शिवरात्रि कार्यक्रमों के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए डॉ. सिद्धू से जब पूछा गया कि क्या वह पटियाला से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने कहा कि अगर जनता उन्हें चाहेगी तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू जेल में हैं तो वह वहां से बहुत कुछ सीखकर निकलेंगे और दोगुनी ताकत से लोगों की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़े पदों से इनकार किया है लेकिन कभी समझौता नहीं किया।

बता दें कि पटियाला सीट से इस समय परनीत कौर सांसद है। हाल ही में कांग्रेस ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था क्योंकि उनके पति कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में जा चुके हैं। परनीत कौर भी भाजपा में शामिल होगी और भारतीय जनता पार्टी उन्हें ही टिकट दे सकती है। इसी को लेकर नवजोत कौर सिद्धू ने पटियाला में गतिविधियां तेज कर दी हैं और कांग्रेस से खुद को दावेदार बताया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, दाईं किडनी में था स्टोन, सर्जरी बाईं की कर डाली, 15 दिन अस्पताल में रख ढाई लाख लिए, FIR दर्ज

न्यूज डेस्क, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के लुधियाना से आ रही …

error: Content is protected !!