Wednesday , April 24 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

मान सरकार रोपड़ में पानी की आपूर्ति और सीवरेज लाईन की सुविधा प्रदान करने के लिए लगभग 2.03 करोड़ रुपये खर्च करेगी : डॉ इंदरबीर सिंह निज्जर

चंडीगढ़, (PNL) : स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने कहा कि पंजाब सरकार ने रेलवे रोड नंगल में पानी की आपूर्ति और सीवरेज लाईन बिछाने एवं एनसीसी अकादमी रोपड़ में यूपीवीसी सीवरेज लाईन डालने पर लगभग 2.03 करोड़ रुपये खर्च करने का फैसला किया है।
अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने बताया कि रेलवे रोड नंगल में जलापूर्ति और सीवरेज लाईन बिछाने पर लगभग 1.73 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि एनसीसी अकादमी रोपड़ में यूपीवीसी सीवर पाईप बिछाने पर लगभग 30 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों को बुनियादी सुविधाएं, स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त वातावरण मुहैया कराने के लिए पूरा प्रयास कर रही है। इसी दिशा में काम करते हुए पंजाब सरकार राज्य भर में विकास कार्य करा रही है।

उन्होंने कहा कि जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड द्वारा इन कार्यों के लिए कार्यालय प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। मंत्री ने जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों को विकास कार्यों में पारदर्शिता और गुणवत्ता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को कार्यों के संचालन में सरकार के दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर का बड़ा पुलिस अधिकारी भी उतरेगा राजनीति के मैदान में, आज करेंगे बीजेपी ज्वाइन, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : हाल ही में एसएसपी रैंक से रिटायर हुआ एक बड़ा पुलिस अधिकारी …

error: Content is protected !!