Thursday , April 25 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

पटियाला जेल से नवजोत सिद्धू की रिहाई पर फंसा पेंच, 26 जनवरी को रिहा नहीं होंगे सिद्धू, पढ़ें

पटियाला, (PNL) : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू की 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर पटियाला जेल से रिहाई पर सवाल खड़ा हो गया है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि भगवंत मान सरकार 26 जनवरी को उन्हें रिहा कर सकती है। इसे देखते हुए कांग्रेस नेताओं की गतिविधियां बढ़ गईं और लाल सिंह समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने पटियाला जेल में नवजोत सिद्धू से मुलाकात की। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए मनप्रीत बादल ने भी उनसे मुलाकात की।

अब यह बात सामने आई है कि नवजोत सिद्धू सहित 52 कैदियों को रिहा करने का जेल विभाग का प्रस्ताव ठंडे बस्ते में चला गया है क्योंकि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक फरवरी को कैबिनेट की बैठक बुलाई है जबकि कैदियों की रिहाई के लिए कैबिनेट की बैठक स्थगित कर दी गई है, जिसमें मंजूरी की आवश्यकता होती है और फिर फाइल राज्यपाल के पास अनुमोदन के लिए जाती है। कैबिनेट की बैठक आने से अब यह साफ होता जा रहा है कि नवजोत सिद्धू के गणतंत्र दिवस के दिन पटियाला जेल से रिहा होने के आसार न के बराबर हैं। आज 23 जनवरी है और दो दिन बाकी हैं, सरकार के फैसले पर सबकी निगाहें टिकी होंगी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी को कांग्रेस ने किया सस्पेंड, सभी पदों से भी हटाया, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कांग्रेस ने विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी को …

error: Content is protected !!