Sunday , April 18 2021
Breaking News



जालंधर : इनोसेंट हार्ट्स का स्टार स्वास्तिक भगत अब ‘मुंबईकर’ फिल्म में दिखेगा रुपहले पर्दे पर, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र स्वास्तिक भगत ने एक बार फिर से विद्यालय को गौरवान्वित किया है। अभी तक 20 के लगभग विज्ञापन फिल्मों तथा जी.टी.वी. के सीरियल में काम कर चुका स्वास्तिक अब सिनेमा के बड़े पर्दे पर ‘मुंबईकर’ फिल्म में नकार आएगा। पदम श्री अवार्ड के विजेता संतोख सीवन इस फिल्म के डायरैक्टर हैं तथा विक्रांत मैसे इस फिल्म में मुख्य कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं।

स्वास्तिक अपने बाल कलाकार की भूमिका को लेकर बेहत उत्साहित है। इसके अतिरिक्त ‘पार्ले जी’ तथा ‘वालिनी जैल’ के विज्ञापन ऑन एयर धूम मचा रहे हैं। स्वास्तिक के अभिभावक पिता डाक्टर संदीप भगत तथा माता कैप्टन शिवानी ने बताया कि उनका छोटा पुत्र स्वरित भगत पहली कक्षा में पढ़ता है, दोनों बच्चों में आत्मविश्वास पैदा करने में विद्यालय की अध्यापिकाओं का बहुत बड़ी भूमिका है।

स्वरित भगत भी टी.वी. सीरियल में काम कर रहा है। स्वास्तिक भगत मॉडलिंग के क्षेत्र में भी बहुत नाम कमा चुका है। वह एक मेधावी छात्र है। केनकेन इंटरनैशनल पकाल मुकाबले में भी उसने स्वर्ण पदक प्राप्त किया तथा इंडिया में 20वां रैंक हासिल किया। स्वास्तिक भगत तथा स्वरित भगत दोनों पर इनोसैंट हाट्र्स को गर्व है। विद्यालय की मैनेजमैंट ने उनके अभिभावकों को बधाई दी तथा दोनों बच्चों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

About punjab news live (PNL)

Check Also

अमेरिका से बड़ी खबर, ‘फेडएक्स’ कंपनी के परिसर में घुसकर युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग, चार सिखों समेत आठ लोगों की मौत

इंडियाना, (PNL) : अमेरिका के इंडियाना राज्य में ‘फेडएक्स’ कंपनी के एक परिसर में गोलीबारी …

error: Content is protected !!