Sunday , April 18 2021
Breaking News



नाइट कर्फ्यू के खिलाफ इक्ट्ठे हुए होटल-रेस्टोरेंट मालिक, कैप्टन सरकार के खिलाफ लगाया बड़ा धरना, पढ़ें क्या बोले

अमृतसर, (PNL) : कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लगाए गए नाइट कर्फ्यू को लेकर होटल-रेस्टोरेंट मालिक इक्ट्ठे हो गए हैं। अमृतसर के कचहरी चौक में मंगलवार को अलग-अलग शहरों से आए होटल, रेस्टोरेंट व रिसार्ट मालिकों व कर्मचारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ धरना लगाया। ये धरना अमृतसर के चर्चित नेता मनदीप सिंह मन्ना की अगुवाई में लगाया गया था। धरने में होटल स्टाफ व शैफ भी आए। सभी ने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

होटल-रेस्टोरेंट मालिकों का कहना है कि राज्य में हर जगह रैलियां हो रही हैं। बसों में सभी सीटों पर बैठकर लोग सफर कर रहे हैं। जिम में 70 से ज्यादा लोग हर समय होते हैं, क्या वहां पर कोरोना नहीं फैलता। सरकार क्यों होटल-रेस्टोरेंटों को मारने पर उतरी हुई है। होटलों में 20 से ज्यादा लोगों के कार्यक्रम पर पाबंदी क्यों हैं।

उनका कहना है कि नाइट कर्फ्यू का सबसे ज्यादा असर होटल-रेस्टोरेंटों को पड़ता है। रात 9 बजे से तो ग्राहक का आना शुरू होता है, सरकार ने 9 बजे से नाइट कर्फ्यू लगा रखा है, जो सरासर गलत है। उनकी मांग है कि नाइट कर्फ्यू को खत्म किया जाए और होटल-रिसार्ट में 20 लोगों की पाबंदी को खत्म किया जाए।

About punjab news live (PNL)

Check Also

अमेरिका से बड़ी खबर, ‘फेडएक्स’ कंपनी के परिसर में घुसकर युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग, चार सिखों समेत आठ लोगों की मौत

इंडियाना, (PNL) : अमेरिका के इंडियाना राज्य में ‘फेडएक्स’ कंपनी के एक परिसर में गोलीबारी …

error: Content is protected !!