Sunday , April 18 2021
Breaking News



लुधियाना में तीन मंजिला फैक्टरी गिरी, 25 मजदूरों को NDRF की टीम ने बाहर निकाला, अभी भी राहत कार्य जारी

लुधियाना, (PNL) : शहर के मुकंद सिंह नगर इलाके में सोमवार सुबह तीसरी मंजिल के नीचे काम कर रही लेबर के ऊपर लेंटर गिर गिरने से 30 मजदूर दब गए। लेबर उस लेंटर को जैक के सहारे ऊपर उठाने का काम कर रही थी। लेंटर गिरने से टूटी दीवार पीछे वाली फैक्ट्री बालाजी इंटरप्राइजेज में जा गिरी, जिससे कुछ कमरों को नुकसान पहुंचा है। साथ ही पीछे खड़े एक टेंपो और एक ऑटो रिक्शा भी चपेट में आ गए।

टेंपू के अंदर बैठा ड्राइवर परमिंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक अन्य फैक्ट्री जीके प्लेटिंग के सेट के ऊपर भी दीवार का मलबा गिरा। जिसके नीचे काम कर रहे फैक्ट्री के तीन मजदूर दब गए। उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।घटना का पता चलते ही पुलिस, फायर ब्रिगेड व प्रशासनिक अमला बचाव कार्य में जुट गया। टीम ने अब तक 25 मजदूरों को बाहर निकाल लिया है।

जानकारी के मुताबिक सुबह 9:30 बजे अचानक वह लेंटर भरभरा कर काम कर रहे मजदूरों के ऊपर आ गिरा। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लेंटर गिरते ही चार-पांच मजदूर से छिटक कर बाहर की और गिर गए। चार पांच मजदूरों ने भागकर अपनी जान बचाई जबकि अन्य मजदूर लेंटर के नीचे दब गए। अभी तक किसी मजदूर के जानी नुकसान की आधिकारिक सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि लेंटर उठाने की परमिशन नगर निगम से नही ली थी।

About punjab news live (PNL)

Check Also

अमेरिका से बड़ी खबर, ‘फेडएक्स’ कंपनी के परिसर में घुसकर युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग, चार सिखों समेत आठ लोगों की मौत

इंडियाना, (PNL) : अमेरिका के इंडियाना राज्य में ‘फेडएक्स’ कंपनी के एक परिसर में गोलीबारी …

error: Content is protected !!