Sunday , April 18 2021
Breaking News



बॉलीवुड में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, अब अक्षय कुमार आए चपेट में, महाराष्ट्र में हालात खराब, पढ़ें

मुंबई, (PNL) : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को कोरोना हो गया है. अभिनेता की आज टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अक्षय कुमार ने बताया है कि वो अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं. अक्षय कुमार ने बयान जारी कर कहा, ”आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा.”

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग में कर रहे थे. ऐसे में अब अभिनेता शूटिंह से ब्रेक लेकर घर पर क्वारंटीन हो गए हैं. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में आए सभी लोगों से टेस्ट कराने और सावधानी बरतने की अपील की है. कुछ ही दिनों पहले अक्षय ने रामसेतु में अपना लुक फैंस के साथ शेयर किया था.

हर गुजरते दिन के साथ महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. वायरस की चपेट में अभी तक तमाम सेलेब्स आ चुके हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और आमिर खान ने भी कोरोना की पुष्टी की थी.

About punjab news live (PNL)

Check Also

अमेरिका से बड़ी खबर, ‘फेडएक्स’ कंपनी के परिसर में घुसकर युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग, चार सिखों समेत आठ लोगों की मौत

इंडियाना, (PNL) : अमेरिका के इंडियाना राज्य में ‘फेडएक्स’ कंपनी के एक परिसर में गोलीबारी …

error: Content is protected !!