Monday , January 18 2021
Breaking News










गुड जॉब लुधियाना पुलिस : होटल मालिक की किडनैप हुई अढ़ाई साल की बच्ची बरामद, चार करोड़ की मांगी गई थी फिरौती

लुधियाना, (PNL) : लुधियाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए होटल कीज के मालिक की किडनैप हुई अढ़ाई साल की बच्ची को मोगा से बरामद कर लिया है। पुलिस ने एक किडनैपर को काबू कर लिया है जबकि तीन फरार है। बच्ची को अगवा किसी और ने नहीं बल्कि होटल मालिक के ड्राइवर ने ही किया था।

आरोपी की पहचान दुगरी के रहने वाले राजिंदर पाल के रूप में हुई है। राजेंद्र पाल काफी समय से पंकज गुप्ता के पास ड्राइवर की नौकरी कर रहा था। वह अपने आपको पुलिस मुलाजिम भी बताया करता था। पुलिस ने बरामद हुई गाड़ी से पुलिस की वर्दी, पुलिस की बेल्ट और पुलिस का आइकार्ड भी बरामद किया है। तकरीबन 20 अधिकारियों की टीमें सरगर्मी के साथ आरोपी की तलाश में छापामारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक यह वारदात तब हुई जब मंगलवार दोपहर होटल कीज की बिल्डिंग को लीज पर देने वाले कारोबारी पंकज गुप्ता का ड्राइवर रोजाना की तरह ढाई साल की बेटी को कार में घुमाने के लिए लेकर गया। उसके बाद उसका मोबाइल बंद आने लगा। शाम पांच बजे उसने पंकज गुप्ता को एक अनजान नंबर से फोन करके चार कराेड़ की फिरौती मांगी। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों को दी गई।

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए 20 अधिकारियों की टीमें तैयार की, जिसमें डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी तथा एसएचओ स्तर के अधिकारी थे। पुलिस ने मोगा से बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है। आरोपी बच्ची को लेकर कार में घूम रहे थे। पुलिस के दबाव बनाने के बाद वह बच्ची को रेलवे फाटक के पास गाड़ी में ही छोड़ गए।

About punjab news live (PNL)

Check Also

पंजाब में 8 नगर निगम और 109 नगर कौंसल के चुनावों का हुआ ऐलान, चुनाव आचार संहिता लागू

चंडीगढ़, (PNL) : राज्य निर्वाचन आयुक्त, पंजाब जगपाल सिंह संधू ने आज यहां 08 नगर …

error: Content is protected !!