Wednesday , December 2 2020
Breaking News






जालंधर के श्रीमन अस्पताल का बड़ा कारनामा, दो मरीजों की लाशें बदली, एक का संस्कार भी हो गया, बाद में कहते Sorry

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। पठानकोट रोड पर स्थित श्रीमन अस्पताल ने शनिवार को बड़ा कारनामा कर दिया। अस्पताल ने दो मरीजों की लाशें ही बदल डाली, जिसमें एक का संस्कार भी हो गया। परिवार वालों ने शोर मचाया तो प्रबंधक ने Sorry कहकर पल्ला झाड़ लिया। रात तक अस्पताल में हंगामा जारी था।

जानकारी के मुताबिक मॉडल हाउस के तरसेम लाल और फगवाड़ा के जसपाल सिंह की कोरोना से मौत हुई थी। अस्पताल प्रबंधक ने कोरोना नियमों का हवाला देते हुए लाशें श्मशानघाट भेज दी। गलती ये हुई कि मॉडल हाउस के तरसेम की लाश फगवाड़ा तो फगवाड़ा के जसपाल की लाश मॉडल हाउस के तरसेम के परिवार को दी गई। जसपाल के परिजनों ने तरसेम का अंतिम संस्कार कर दिया और जब तरसेम के परिवार वालों ने श्मशानघाट में अपने मरीज की लाश देखी तो वह दंग रह गए। वह लाश जसपाल की थी।

उन्होंने उसी समय संस्कार रोका और अस्पताल से संपर्क किया। अस्पताल ने जसपाल के परिवार वालों को संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वह तो तरसेम का संस्कार कर चुके हैं। वहीं श्रीमन अस्पताल के डॉ. वीपी शर्मा ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि जसपाल के शव को लेने उनका दूर का रिश्तेदार आया था। उसने शिनाख्त की और वह श्मशानघाट में बिना देखे संस्कार कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम के लिए उन्हें खेद है।

About punjab news live (PNL)

Check Also

किसानों ने दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को किया सील, माहौल तनावपूर्ण, जानिए कौन से रास्ते खुले और बंद है

नई दिल्‍ली, (PNL) : राष्ट्रीय राजधानी के बॉर्डर पर पुलिस की बैरिकेड्स के साथ भारी …

error: Content is protected !!