Wednesday , December 2 2020
Breaking News






जालंधर में पत्रकारों से मिसबिहेव करने पर सब-इंस्पेक्टर और एएसआई लाइन हाजिर, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पत्रकारों से मिसबिहेव करने पर थाना नंबर तीन में तैनात सब-इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह और एएसआई दलीप सिंह को पुलिस कमिश्नर ने लाइन हाजिर कर दिया है। दरअसल शहीद भगत सिंह चौक में पत्रकार योगेश की बुजुर्ग मां को पुलिस नाके पर रोका गया था। योगेश ने मौके पर आकर उन्हें मां को जाने के लिए कहा तो एसआई व एएसआई ने उनके साथ गलत ढंग से बात की। जब अन्य पत्रकार वहां पहुंचे तो दोनों मुलाजिमों ने उनके साथ भी गलत व्यवहार किया।

इसके बाद मौके पर प्रिंट एंड इलेक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन के प्रधान सुरिंदर पाल की अगुवाई में तमाम पत्रकार पहुंचे। पत्रकारों ने मुलाजिमों के रवैये का कड़ा विरोध किया, जिसके बाद मौके पर डीसीपी ट्रैफिक नरेश डोगरा पहुंचे। डोगरा ने पत्रकारों को शांत किया और दोनों मुलाजिमों को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया। इस मौके पर पत्रकार संदीप साही, गगन वालिया, राजेश कपिल, जतिंदर चोपड़ा, प्रीत सूजी, राजेश शर्मा, अनिल पाहवा, बृजेश शर्मा, मोनू सभ्रवाल, प्रदीप शर्मा नोनू, रमन उप्पल, रमेश नैय्यर व अन्य पत्रकार मौजूद थे।

About punjab news live (PNL)

Check Also

आम पब्लिक की शादी में 200 लोगों को परमीशन और बीजेपी नेता ने पोती की सगाई में बुलाए 6000 के करीब लोग, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

नई दिल्ली, (PNL) : गुजरात में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच जहां …

error: Content is protected !!