Wednesday , December 2 2020
Breaking News






डेरा प्रेमी की हत्या मामले में बड़ा मोड़, सुखा गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी, लिखा-बेअदबी करने वालों का यही हाल होगा

बठिंडा, (PNL) : बठिंडा के कस्बा भगता भाई का में हुई डेरा प्रेमी मनोहर लाल की हत्या मामले में बड़ा मोड़ सामने आया है। गैंगस्टर सुखा गिल लम्मे ने फेसबुक पर एक पोस्ट डालकर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। पोस्ट में लिखा कि उनके ग्रुप को ऐसे काम के लिए किसी की अनुमति की जरूरत नहीं है।

उन्होंने लिखा कि जो भी श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करेगा, उसके साथ ऐसा ही होगा । उन्होंने कहा कि डेरा प्रेमी की हत्या किसी के कहने पर नहीं की, जो उन्हें ठीक लगा वो किया और आगे भी कुछ लोगों के नंबर लगने है, वो भी लगाएंगे। पोस्ट के अंत में लिखा कि सुखा भाई ने अपने सभी नंबर बदल लिया है, क्योंकि एक समूह उनके नाम से फिरौती मांगता था। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले की जांच कर रही पुलिस टीमें उक्त पोस्ट के जरिए आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं। सूत्रों ने बताया कि पिछले कुछ समय से सुखा गिल लम्मे गैंगस्टर का गैंग सरगर्ग चल रहा है। सुखा गैंगस्टर ग्रुप को मोगा से चला रहा है। कुछ समय पहले मोगा में स्थित एक शोरूम मालिक की हत्या इसी गैंग ने की थी। इस हत्या में गोली चलाने वाला हरजिंदर सिंह था। जिसका जिक्र डेरा प्रेमी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली पोस्ट में किया गया है। 

सलाबतपुर में जुटने लगे डेरा प्रेमी

शुक्रवार शाम को डेरा प्रेमी की हत्या के बाद मालवा क्षेत्र के डेरा प्रेमियों में रोष है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सिविल अस्पताल बठिंडा पहुंचाया। शनिवार सुबह डेरा सलाबतपुरा में भारी संख्या में डेरा प्रेमी एकत्र होना शुरू हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने डेरा सलाबतपुरा के चारों तरफ भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। इसके इलावा शनिवार को एसएसपी भूपिंदर जीत सिंह विर्क फिर से घटनास्थल पर पहुंचे।

पढ़ें गैंगस्टर सुखा की पोस्ट

About punjab news live (PNL)

Check Also

आम पब्लिक की शादी में 200 लोगों को परमीशन और बीजेपी नेता ने पोती की सगाई में बुलाए 6000 के करीब लोग, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

नई दिल्ली, (PNL) : गुजरात में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच जहां …

error: Content is protected !!