Wednesday , December 2 2020
Breaking News






पंजाब में बेअदबी के केस में नामजद डेरा सिरसा प्रेमी के पिता को बाइक सवारों ने गोली मारी, पढ़ें

बठिंडा, (PNL) : पंजाब के बठिंडा से बड़ी खबर है। श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोपी एवं डेरा सिरसा प्रेमी जतिंदरबीर सिंह उर्फ जिम्मी के पिता को अज्ञात युवकों ने गोली मार दी है। वारदात शुक्रवार देर शाम को हुई है। गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल मनोहर लाल को इलाज के लिए आदेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां बाद में उनकी मौत हो गई। हमलावर मोटरसाइकिल पर आए थे। पुलिस ने पूरे जिले में अलर्ट करवाकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार डेरा प्रेमी जतिंदरबीर सिंह उर्फ जिम्मी की भगता भाईका के बस स्टैंड के पास मनीचेंजर की दुकान है। यहां पर उसके पिता मनोहर लाल बैठे हुए थे। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्ति दुकान पर आए और मनोहर लाल को गोली मारकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर थाना दयालपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि जिम्मी को मलेशिया से वापस आते समय दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। उस पर भगता भाईका क्षेत्र में श्री गुरु ग्रंथ साहिब व गुटका साहिब की बेअदबी करने के आरोप लगे थे। पुलिस ने जिम्मी को गिरफ्तार कर लिया था, हालांकि कुछ दिन बाद वह जमानत पर बाहर आ गया था।

About punjab news live (PNL)

Check Also

किसानों ने दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को किया सील, माहौल तनावपूर्ण, जानिए कौन से रास्ते खुले और बंद है

नई दिल्‍ली, (PNL) : राष्ट्रीय राजधानी के बॉर्डर पर पुलिस की बैरिकेड्स के साथ भारी …

error: Content is protected !!